आर्सेनल की हार ने मैन सिटी का खिताब अपने नाम किया, वन को सुरक्षित रखा

 

आर्सेनल की प्रीमियर लीग जीतने की आखिरी-झिलमिलाती उम्मीदें शनिवार को नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट से समाप्त हो गईं, जिनकी 1-0 की जीत ताइवो अवोनिय के सौजन्य से उनकी शीर्ष-उड़ान स्थिति हासिल हुई।

दो महीने पहले शीर्ष पर आठ अंक स्पष्ट, मिकेल अर्टेटा की टीम का सीजन का निराशाजनक अंत हुआ है, उनकी नवीनतम हार ने यह सुनिश्चित किया है कि मैनचेस्टर सिटी के लिए एक अपरिहार्य-दिखने वाला लगातार खिताब बन गया है।

बुंडेसलीगा: बायर्न म्यूनिख की आरबी लीपज़िग से हार ने बोरूसिया डॉर्टमुंड को खिताब का दावा करने का मौका दिया; हर्था बर्लिन रेलीगेट हो गई

आगंतुकों की निराशा के विपरीत, स्टीव कूपर के नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट 37 अंक तक पहुँचने के बाद एक उल्लेखनीय उत्तरजीविता का जश्न मना रहे थे ताकि द्वितीय श्रेणी की चैंपियनशिप में वापस निर्वासन से सुरक्षा की गारंटी दी जा सके, जहाँ वे एक साल पहले बच गए थे।

खेल 19वें मिनट में बदल गया जब आर्सेनल के सामान्य रूप से शानदार मिडफील्डर मार्टिन ओडेगार्ड ने मॉर्गन गिब्स-व्हाइट को कब्जा देने के लिए एक दुर्लभ गलती की, जो गेंद को होम पोक करने और जंगली दृश्यों को चिंगारी करने के लिए अवोनी को खोजने से पहले आगे बढ़ गया।

मुख्य रूप से, आर्सेनल का कब्जा हावी था, लेकिन इसे गिनने में असमर्थ थे, गेब्रियल जीसस ने मेजबानों के लिए गोल में उत्कृष्ट कीलर नवीस द्वारा कई बार विफल किया। जवाबी हमले पर खेले गए वन ने भी कई मौके बनाए।

परिणाम ने आर्सेनल को एक गेम शेष के साथ 81 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रखा, जबकि मैनचेस्टर सिटी के 85 अंक हैं और रविवार को चेल्सी के घर पर शुरू होने वाले तीन मैच बाकी हैं। फ़ॉरेस्ट 16वें और नीचे के तीन से छह अंक स्पष्ट हैं।

.
सोनीपत में चोर ने उड़ाए 4 लाख रुपए: शास्त्री कॉलोनी में सीढ़ी लगाकर घर में घुसा; तकिया के नीचे छिपा रखा था कैश

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *