पानीपत में महिला की झपटी चेन: बाइक सवार नाकाबपोश दो स्नेचरों ने की वारदात; कार्यक्रम से घर लौट रही थी पीड़िता

हरियाणा के पानीपत में मॉडल टाउन में एक पैदल जा रही महिला के गले से बाइक सवार दो स्नेचरों ने चेन झपट ली। 8 ग्राम वजनी चेन को झपट कर दोनों स्नेचर बाइक को तेज गति से चलाकर वहां से फरार हो गए। दोनों बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था।

बुंडेसलीगा: बायर्न म्यूनिख की आरबी लीपज़िग से हार ने बोरूसिया डॉर्टमुंड को खिताब का दावा करने का मौका दिया; हर्था बर्लिन रेलीगेट हो गई

अंधेरा ज्यादा होने की वजह बाइक का नंबर और मार्का भी नहीं देख सकी। महिला एक कार्यक्रम से वापस घर लौट रही थी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर स्नेचरों की तलाश शुरू कर दी है।

महिला ने कुछ दूरी पीछा भी किया, मगर हाथ खाली
मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में शिवानी ने बताया कि वह दीवान नगर, कच्चा कैंप की रहने वाली है। वह निजी जॉब करती है। 20 मई की रात करीब 8:30 बजे वह अपने मालिक के घर किसी प्रोग्राम में आई थी।

कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह वापस घर जा रही थी। जब वह करतार शाह नगर, मॉडल टाउन से दीवान नगर की ओर गली में जाने लगी, तो इसी दौरान वहां सामने से एक बाइक सवार दो युवक आए।

अचानक वे उसके नजदीक आए और बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपटा मारकर उसके गले में डली सोने की चेन तोड़ ली। इसके बाद स्नेचर बाइक की स्पीड बढ़ा कर बाल विकास स्कूल की ओर फरार हो गए। हालांकि स्नेचरों का कुछ दूरी तक दौड़ कर पीछा भी किया, मगर तब तक बदमाश जा चुके

 

खबरें और भी हैं…

.
डार्क वेब 2.7 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ दैनिक आगंतुकों में वृद्धि देखता है; अवैध गतिविधियां बढ़ रही हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *