पीएसजी के नेमार के टखने की सर्जरी हुई है

 

पेरिस सेंट जर्मेन के ब्राजील फारवर्ड नेमार ने अपने दाहिने टखने की सफलतापूर्वक सर्जरी कर ली है, लिग 1 पक्ष ने शुक्रवार को घोषणा की। नेमार, जिनके नाम इस सीजन में लिग 1 में 13 गोल और 11 असिस्ट हैं, पिछले महीने लिले पर 4-3 की जीत के बाद से नहीं खेले हैं, पीएसजी के आखिरी तीन गेम गायब हैं।

 

रोहतक में महिला के खाते से उड़ाए 36 हजार: गैस बुकिंग का नहीं हुआ था भुगतान; एनी डेस्क ऐप से खाता खाली

इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, नेमार ने अपनी चोट के बाद “मजबूत वापसी” करने की कसम खाई।

पीएसजी ने एक बयान में कहा, “नेमार जूनियर का आज सुबह दोहा के अस्पेतार अस्पताल में सफल ऑपरेशन किया गया।”

फ्रेंच चैंपियन ने नेमार की वापसी के लिए कोई समयरेखा नहीं दी, यह कहते हुए कि “खिलाड़ी अब आराम और उपचार के प्रोटोकॉल का पालन करेगा।”

इस हफ्ते की शुरुआत में पीएसजी ने कहा था कि चोट ब्राजील इंटरनेशनल को बाकी सीजन के लिए बाहर रखेगी।

31 वर्षीय ने 2019 में रियल मैड्रिड के खिलाफ पीएसजी के अंतिम -16 टाई से पहले और अगले साल मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ मेटाटार्सल फ्रैक्चर को बनाए रखने के बाद दो बार लंबा समय बिताया है, जिसमें फ्रेंच पक्ष दोनों पर चैंपियंस लीग से बाहर हो गया है। अवसर।

धोखाधड़ी के आरोप में होमगार्ड व उसका साथी गिरफ्तार: कोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से लिए थे 5 लाख रुपए, तहसीलदार का गनमैन है आरोपी

वह बुधवार को बायर्न म्यूनिख से पीएसजी की 2-0 की हार में शामिल नहीं थे, जिसने उन्हें चैंपियंस लीग से बाहर कर दिया। पीएसजी दूसरे स्थान पर मौजूद ओलंपिक डी मार्सिले पर आठ अंकों की बढ़त के साथ लीग में शीर्ष पर है। वे अगले शनिवार को 15वें स्थान पर रहने वाले ब्रेस्ट की यात्रा करेंगे।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *