रोहतक में बाइक सवार की हत्या: दोस्त के साथ जा रहा था घर, पहले इशारा करके रुकवाया और फिर मारा चाकू

हरियाणा के रोहतक में एक व्यक्ति को शुक्रवार देर रात को चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात उस समय हुई जब मृतक ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर वापस जा रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने इशारा करके रुकवाया और फिर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने के कारण मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

रोहतक में बाइक सवार की हत्या: दोस्त के साथ जा रहा था घर, पहले इशारा करके रुकवाया और फिर मारा चाकू

गांव बलंभ निवासी सतबीर ने बताया कि उसका बेटा करीब 32 वर्षीय प्रवीण रोहतक स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। हर रोज मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोहतक आता है और रात को वापस चला जाता है। उसके साथ गांव का ही एक युवक नवीन भी रोहतक स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। दोनों एक ही बाइक पर आते-जाते हैं।

ड्यूटी खत्म करके जा रहा था घर
उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर रात को दोनों ड्यूटी खत्म करके मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस अपने घर जा रहे थे। जब वे सुनारिया जेल के नजदीक पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार एक मोटरसाइकिल आई। उक्त मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पहले हाथ का इशारा करके प्रवीण की मोटरसाइकिल रुकवाने का प्रयास किया।

मोटरसाइकिल सवार को मारा चाकू
प्रवीण ने जैसे ही अपनी मोटरसाइकिल धीमी की तो आरोपी युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस वारदात में चाकू प्रवीण की छाती व अन्य शरीर लगे। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। वहीं साथी युवक नवीन उसे लहूलुहान अवस्था में रोहतक पीजीआइ लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने प्रवीण को मृत घोषित करके इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

 

1987 के बाद पहली बार अमेरिका में विनाइल रिकॉर्ड्स ने सीडी को पछाड़ा, डाउनलोड में गिरावट आई: रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
-शिवाजी कॉलोनी पुलिस थाने के एसएचओ शमशेर सिंह ने बताया कि सूचना मिली है कि प्रवीण को चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पीड़ितों के बयान दर्ज करने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। वहीं पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई में जुटी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *