पानीपत में 2 साल की बच्ची से दरिंदगी, बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया, फिर चला दी तेज आवाज में टीवी

 

 

पानीपत. पानीपत जिले के चांदनीबाग थाना क्षेत्र से महज 2 साल की बच्ची से दरिंदगी का बड़ा मामला सामने आया है. बच्ची के साथ लेबर क्वार्टरों में ही रहने वाले एक शख्स ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इतना ही नहीं बच्ची के प्राइवेट पार्ट को उंगलियों से लहूलुहान भी कर दिया. दर्द से कहराती बच्ची को परिजन तुरंत सिविल अस्पताल ले पहुंचे, जहां उसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया है.

गांव सिवानामाल में बन रहे दिल्ली-कटरा हाईवे का एसडीएम सत्यवान मान ने किया दौरा

वहीं, मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और बच्ची के परिजनों के बयानों के आधार पर पॉस्को की विभिन्न एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी देते हुए चांदनीबाग थाना की जांच अधिकारी एसआई संगीता ने बताया कि मामले की शिकायत बच्चे की मां ने दी है.

मां ने बताई उस खौफनाक दिन की कहानी…

मां ने बताया कि वे मूल रूप से यूपी के रहने वाले हैं. वह बीते 3 माह से पानीपत किशनपुरा चौकी क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहते हैं. जिस मकान में वह रहती है, वहां पर अन्य किराएदार भी रहते हैं. शुक्रवार को मां काम पर गई थी, उसका पति किसी काम से गांव गया हुआ है. 2 साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक करीब 16 वर्षीय किशोर खिलाने के बहाने ले गया. घर पर किशोर और बच्ची अकेली थी. किशोर ने कमरे में टीवी की आवाज तेज कर दी और तब उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

मेवात के जनरल अस्पताल में पानी की किल्लत,सूखे पड़े हैं वॉटर कूलर, मरीज और उनके परिजन हुए बेहाल

बदनामी के डर से आरोपी की मां ने छिपाने की कोशिश की

दोपहर को जब मां खाना बनाने के लिए घर पहुंची तो वह अपनी बच्ची को पड़ोसी के घर लेने पहुंची. जहां उसने देखा कि बच्ची के तन पर सिर्फ एक ही कपड़ा था. वह रो रही थी और कमर से नीचे लहूलुहान थी. सख्ती से पूछने पर आरोपी ने इस घिनौनी वारदात को करने के बारे में मां के सामने स्वीकार किया.

किसान ने वीडिय़ो वायरल करके बिजली कर्मचारियों पर लगाए रिश्वत मांगने के आरोप

जानकारी देते हुए बच्ची की मां ने बताया कि बदनामी के डर से आरोपी की मां और उसके पक्ष में मकान मालकिन भी आई. जिन्होंने बच्ची को बेहतर से बेहतर दवाई दिलवा कर बच्ची को जल्द ठीक करवाने की भी बात कही बच्ची को 3 दिन दवाई भी खिलाई गई, मगर वह दर्द से लगातार कहराती व रोती रही. जिसके बाद मां ने घर के परिजनों से यह बात साझा की और परिजनों ने फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *