iQoo Neo 6 5G की मुख्य विशेषताएं, भारत में संभावित लॉन्च से पहले कीमतों का अनुमान लगाया गया: सभी विवरण

चीन-विशिष्ट iQoo Neo 6 को स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC के साथ लॉन्च किया गया था। (छवि क्रेडिट: आईक्यू)

टिपस्टर आगे इस बात पर प्रकाश डालता है कि iQoo Neo 6 5G के भारतीय संस्करण की कीमत लगभग 29,000 रुपये होगी, और उच्च मॉडल के लिए शीर्ष की कीमत 31,000 रुपये हो सकती है।

iQoo Neo 6 5G को कुछ समय के लिए भारत में लॉन्च किए जाने की सूचना है, लेकिन कंपनी ने अभी तक आधिकारिक विवरण साझा नहीं किया है। स्मार्टफोन पहले से ही चीन में उपलब्ध है और इसमें क्वालकॉम का सबसे प्रीमियम चिपसेट है। ट्विटर पर एक टिपस्टर की एक नई टिप पर प्रकाश डाला गया है कि स्मार्टफोन इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च हो सकता है, जबकि बिक्री जून 2022 की शुरुआत में शुरू हो सकती है। जैसा कि पहले एक अन्य टिपस्टर मुकुल शर्मा ने बताया था, भारत-विशिष्ट iQoo Neo 6 5G की विशिष्टता अलग है। चीन-विशिष्ट मॉडल से, डिवाइस को अधिक किफायती रखने और इसके अन्य मॉडलों की प्रतिस्पर्धा में कटौती नहीं करने की संभावना है। फोन बीजीएमआई ओपन चैलेंज के लिए एक नए प्रचार वीडियो में भी दिखाई दिया।

लीक के अनुसार, भारत-विशिष्ट iQoo Neo 6 5G 6.62-इंच E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स ब्राइटनेस के साथ आ सकता है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ पावर ले सकता है। फोन में 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी होने की भी जानकारी है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में OIS सपोर्ट वाला 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का शूटर शामिल हो सकता है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और Android 12-आधारित कस्टम स्किन शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iQoo Neo 6 गेमिंग फोन अलग डिस्प्ले चिप के साथ हुआ लॉन्च

याद करने के लिए, चीन-विशिष्ट iQoo Neo 6 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट है।

वीडियो देखें: मोटोरोला एज 30 प्रो रिव्यू: आदर्श लेकिन परफेक्ट एंड्रॉइड स्मार्टफोन नहीं?

टिपस्टर आगे इस बात पर प्रकाश डालता है कि iQoo Neo 6 5G के भारतीय संस्करण की कीमत लगभग 29,000 रुपये होगी, और उच्च मॉडल के लिए शीर्ष की कीमत 31,000 रुपये हो सकती है। ग्राहक दो रंग विकल्पों में से भी चुन सकते हैं। चूंकि कंपनी ने अभी तक विवरण की पुष्टि नहीं की है, इसलिए पाठकों को नमक के दाने के साथ जानकारी लेनी चाहिए।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *