पानीपत पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च: ASP-DSP ने शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न के लिए की अपील; बोले- गड़बड़ी वालों की खैर नहीं

हरियाणा में पंचायती चुनावों का 30 अक्टूबर को पहला चरण होगा। पानीपत जिले में पंचायत चुनाव के पहले चरण की वोटिंग होनी है। इसके लिए ग्रामीण क्षेत्र में उपद्रवियों को सख्त संदेश देने के लिए ASP-DSP के नेतृत्व में 100 अधिक पुलिस जवानों ने सदर व सनौली थाना क्षेत्रों के गांवों में फ्लैग मार्च निकाला। आम जनता को जहां निष्पक्ष मतदान करने के लिए आश्वस्त किया गया। वहीं, असामाजिक तत्वों को सख्त हिदायत दी गई कि अगर गड़बड़ी की तो खैर नहीं।

बेरी खेड़ा में अस्तबली पीर की दरगाह पर लगाया भंडारा पीर बाबा करते हैं हर किसी की मुराद पुरी – प्रेम जागलान

गांव वालों से बातचीत करते ASP विजय सिंह।

भयमुक्त वातावरण में होंगे चुनाव संपन्न: ASP

फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे ASP विजय सिंह ने कहा कि 30 अक्टूबर से 2 नवंबर तक पंचायतों के चुनावों को शांतिपूर्वक, निष्पक्ष एवं भयमुक्त तथा सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के मद्देनजर आम जनता को सुरक्षा का एहसास दिलाने व पुलिस की मौजूदगी दर्ज कराने के लिए पुलिस जवानों द्वारा शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला गया है।

वहीं, DSP संदीप कुमार ने कहा कि शांति एवं कानून व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने व चुनावों को निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वाले, आमजन को उकसाने, भड़काने व शांति भंग करने वाले असामाजिक शरारती स्वार्थी तत्वों पर पुलिस द्वारा लगातार कड़ी निगाह रखी जा रही है।

टेक एलीट्स द्वारा मेटावर्स की आलोचना की गई, एक्सबॉक्स हेड ने इसे “खराब तरीके से डिज़ाइन किया गया वीडियो गेम” माना

सनौली थाना क्षेत्र में लोगों से बातचीत करते DSP संदीप कुमार।

सनौली थाना क्षेत्र में लोगों से बातचीत करते DSP संदीप कुमार।

गड़बड़ी फैलाने वाले व नशा तस्करों की सूचना पुलिस को दें
ASP विजय सिंह ने बताया कि जिला में पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव को शांतिपूर्ण, स्वतंत्र, निष्पक्ष व भयमुक्त माहोल मे संपन्न करवाने तथा आमजन को निर्भीक होकर मतदान करवाने के उद्देश्य से SP शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया।

उन्होंने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव को शांतिपूर्वक निपटान करवाना हम सब की जिम्मेदारी है और इसमें आमजन की सहभागिता जरूरी है। उन्होंने इस दौरान जनसाधारण से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दे।

पोलिंग पार्टियों की राजकीय महाविद्यालय सफीदों में हुई प्रथम रिहर्सल चुनाव ड्यूटी अपने आप में एक महत्वपूर्ण कार्य: रिटर्निंग अधिकारी

गांव वालों से बातचीत करते ASP विजय सिंह।

गांव वालों से बातचीत करते ASP विजय सिंह।

शरारती व असामाजिक तत्व व गड़बड़ी फैलाने वाले व नशा तस्करों की सूचना पुलिस को दे। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर जिला पुलिस की विशेष नजर है।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत: भतीजे के साथ वापस करनाल जा रहा था; सामने से आई बाइक ने मारी टक्कर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *