मोटरसाईकिल चोरी करने के दो आरोपी काबू मोटरसाईकिल बरामद कर आरोपियों को भेजा जे

 

 

एस• के• मित्तल
जींद, जींद पुलिस ने चोरी की वारदातों को सुलझाते हुए मोटरसाईकिल चोरी करने वाले दो आरोपियों को पकडने में कामयाबी पाई है। थाना जुलाना पुलिस ने आरोपी विजय वासी वार्ड नं. 4 जुलाना को गांव रामगढ तहसील जुलाना से बाईक चोरी करने के आरोप में व शहर सफीदों पुलिस द्वारा आरोपी रोहित वासी गांव उरलाना पानीपत को काबू किया गया है जिसने अगस्त माह में सफीदों से बाईक चोरी की थी।

चुनावों के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन के प्रयास जारी, उम्मीदवारों को दी सख्त हिदायत

दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। थाना जुलाना में दिनांक 21 अक्टूबर को बलजीत वासी गांव रामगढ ने शिकायत दी कि 17 अक्टुबर को वह अपनी बाईक बजाज प्लेटिना लेकर जुलाना अस्पताल से दवाई लेने गया था जिस दौरान अपनी बाईक गेट के सामने खडी की व वापिस आकर देखा तो बाईक वहां पर नही थी जो किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर ली गई। जिसकी शिकायत पर भादस की धारा 379 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरु की गई । थाना जुलाना के जांच अधिकारी उप निरीक्षक अनिल कुमार के मुताबिक आरोपी विजय वासी वार्ड नं. 4 को काबू कर चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद कर ली गई है व आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

यमुनानगर में सफाई कर्मियों की हड़ताल जारी: मेयर ने पार्षदों के साथ चलाया सफाई अभियान; बोले- आंदोलन राजनीति से प्रेरित

वहीं एक दुसरे मामले में थाना शहर सफीदों के जांच अधिकारी एएसआई संजय कुमार ने बताया कि सतबीर वासी पांडु पिडारा द्वारा थाना शहर सफीदों में दी गई शिकायत के आधार पर एक युवक को चोरी की मोटरसाईकिल सहित काबू कर लिया गया है। शिकायत कर्ता ने शिकायत दी थी कि वह 2 अगस्त को किसी काम से नागक्षेत्र सफीदों गया हुआ था जहां से उसकी मोटरसाईकिल चोरी हो गयी। जिसके बाद मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की गई। आरोपी रोहित वासी गांव उरलाना जिला पानीपत से मोटरसाईकिल बरामद कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *