चुनावों के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन के प्रयास जारी, उम्मीदवारों को दी सख्त हिदायत

 

एस• के• मित्तल
जींद, चुनावों के समय गांव का माहोल खराब न हो और आपसी भाईचारा बना रहे व लोग पुलिस का पूरा सहयोग करें इसके लिए एएसपी नरवाना आईपीएस कुलदीप सिंह व एसडीएम नरवाना अनिल कुमार, एसएचओ थाना सदर नरवाना विरेन्द्र सिंह द्वारा गांव दबलैन, धरोदी, झील, मंगलपुर, डोहाना खेड़ा, दनोद खुर्द, दनोद कलां, सच्चा खेड़ा, बेलरखा व डुमरखा कलां आदि गांव की सामान्य चौपाल में ग्रामीणों के बीच पहुंचकर एएसपी नरवाना कुलदीप सिंह ने लोगों को पंचायत चुनाव में शान्ति बनाए रखने की अपील करते हुए गांव में आपसी भाईचारा व शान्ति बनाए रखने की अपील की।

नारनौल में 42 स्कूलों के 200 बच्चों ने दिखाई प्रतिभा: सोलो डांस और क्लासिकल डांस में 3 जिलों के स्टूडेंट्स ने लिया भाग

 

इस अवसर पर असला जमा करवाने की अपील के साथ फ़्लैग मार्च निकाला गया। उन्होंने सभी उम्मीदवारों से कहा कि पोलिंग बूथ पर किसी समझदार व जानकार इंसान को ही अपना एजेंट नियुक्त करें ताकि किसी प्रकार के लड़ाई झगडे की आशंका ना रहे। इसी कड़ी में प्रबन्धक अफसर थाना जुलाना श्री समरजीत सिंह व इंचार्ज चौकी गतौली द्वारा मुलाजमान के पंचायत चुनाव के सम्बन्ध मे गाँव शामलों कलां मे उम्मीदवारों व गाँव के मौजिज व्यक्तियों की मीटिंग ली गई। मीटिंग के दौरान प्रबन्धक अफसर थाना जुलाना ने सभी को हिदायत दी कि चुनाव के दौरान शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखे।

Xiaomi ने 210W फास्ट चार्जिंग और 200MP कैमरा के साथ Redmi Note 12 सीरीज का अनावरण किया: सभी विवरण

किसी भी प्रकार से चुनाव आचार संहिता की उल्लंधना ना हो। अगर कोई शरारती तत्व कानून व्यवस्था को भंग करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही अमल मे लाई जायेगी। सभी को गाँव मे शान्ति व भाईचारा बनाये रखने की हिदायत दी गई। सभी उम्मीदवारों को हिदायत की गई कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को अपने गाँव मे चुनाव के दौरान अपने पास ना बुलाये। जिस दौरान मोजिज व्यक्तियों ने प्रशासन का सहयोग करने का आश्वासन दिया।

महेंद्रगढ़ में गौशाला रोड निर्माण की जांच की मांग: सड़क पर हुए गड्‌ढे से हादसे का अंदेशा; पार्षद पति बोले- विजिलेंस से जांच हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *