Windows 11 उपयोगकर्ताओं को हॉटस्पॉट के माध्यम से Android फ़ोन से कनेक्ट करने देगा

 

विंडोज 11 पूर्वावलोकन में फोन लिंक के लिए एक अपडेट होगा (छवि: माइक्रोसॉफ्ट)

इस अपडेट से यूजर्स विंडोज 11 को सीधे अपने फोन के मोबाइल हॉटस्पॉट से विंडोज वाई-फाई पैनल का इस्तेमाल कर कनेक्ट कर सकेंगे।

उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के उद्देश्य से, टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट ने एक विंडोज 11 पूर्वावलोकन बिल्ड जारी किया है जिसमें “फोन लिंक” के लिए एक अपडेट होगा, जो उपयोगकर्ताओं को मोबाइल हॉटस्पॉट के माध्यम से अपने कंप्यूटर से सीधे अपने एंड्रॉइड फोन से कनेक्ट करने की अनुमति देगा।

एंड्रॉइड अथॉरिटी के अनुसार, विंडोज सेंट्रल ने बताया कि माइक्रोसॉफ्ट वर्तमान में विंडोज 11 प्रीव्यू बिल्ड को आगे बढ़ा रहा है जो केवल इसके देव चैनल पर इनसाइडर्स के लिए उपलब्ध है।

बेरी खेड़ा में अस्तबली पीर की दरगाह पर लगाया भंडारा पीर बाबा करते हैं हर किसी की मुराद पुरी – प्रेम जागलान

इस पूर्वावलोकन बिल्ड में कुछ मुद्दों और सुधारों का समाधान किया गया है। इसके अतिरिक्त, ऐसा प्रतीत होता है कि Microsoft के फ़ोन लिंक ऐप को भी नए बिल्ड में अपडेट किया जाएगा।

इस अपडेट से यूजर्स विंडोज 11 को सीधे अपने फोन के मोबाइल हॉटस्पॉट से विंडोज वाई-फाई पैनल का इस्तेमाल कर कनेक्ट कर सकेंगे।

नया फीचर उसी तरह काम करता है जैसे मैकओएस आसानी से आईफोन हॉटस्पॉट से कैसे जुड़ सकता है।

हालाँकि, नया फोन लिंक फीचर वर्तमान में केवल One UI 4.1.1 और उच्चतर पर चलने वाले सैमसंग हैंडसेट के लिए उपलब्ध है।

बढ़ रही समस्या: हड़ताली कर्मी कूड़ा कलेक्शन सेंटरों से कूड़ा उठान भी नहीं होने दे रहे, हड़ताल बढ़ने से और बिगड़ेंगे हालात

रिपोर्ट के अनुसार, Microsoft बाद में सरफेस डुओ जैसे अतिरिक्त उपकरणों के लिए अनुकूलता प्रदान करने का निर्णय ले सकता है।

इस बीच, माइक्रोसॉफ्ट ने हाल ही में विंडोज 11 पीसी और डुओ उपकरणों के बीच मजबूत कनेक्शन बनाने के लिए सरफेस डुओ और सर्फेस डुओ 2 में एंड्रॉइड 12 एल को रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

पोलिंग पार्टियों की राजकीय महाविद्यालय सफीदों में हुई प्रथम रिहर्सल चुनाव ड्यूटी अपने आप में एक महत्वपूर्ण कार्य: रिटर्निंग अधिकारी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *