भिवानी पंचायत चुनाव प्रचार के वक्त हादसा: ट्रैक्टर पर बैठे 2 व्यक्तियों की बिजली की चपेट में आकर मौत; सांसद के गांव से मृतक

रियाणा के भिवानी में शुक्रवार को जिला परिषद चुनाव में अपने प्रत्याशी के प्रचार में शामिल 2 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा गांव धनाना में हुआ और मृतक सांसद धर्मबीर सिंह के पैतृक गांव तालु से हैं। दोनों चुनाव प्रचार के दौरान ट्रैक्टर पर बैठे थे और ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों में करंट की चपेट में आ गए। दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद वारिसों को सौंप दिया गया है।

Xiaomi ने 210W फास्ट चार्जिंग और 200MP कैमरा के साथ Redmi Note 12 सीरीज का अनावरण किया: सभी विवरण

अस्पताल पहुंचे मृतकों के परिजन।

काफिले के साथ प्रचार कर रहे थे
जानकारी अनुसार पंचायती राज चुनाव में उतरे प्रत्याशियों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है। भिवानी में भी चुनाव प्रचार जोरों पर है। ज़िला परिषद के वार्ड 2 से उम्मीदवार गांव तालु निवासी नरेंद्र अपने गांवों के लोगों को लेकर वाहनों के क़ाफिले के साथ पड़ोसी गांव धनाना में प्रचार कर रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर सवार 2 लोग बिजली की 11 केवी की लाइन की चपेट में आ गए। जिनकी मौक़े पर ही मौत हो गई।

महिलाओं की आत्मनिर्भरता के लिए संस्था ने बढ़ाया एक ओर कदम गांव बुढ़ाखेड़ा में वुमेन एरा फाउंडेशन ने खोला सिलाई केंद्र

अस्पताल ले जाते ही डॉक्टरों ने मृत करार दिया
मृतकों की पहचान तालु निवासी 25 वर्षीय प्रदीप और 45 वर्षीय राजेश के तौर पर हुई है। तालु गांव भिवानी महेन्द्रगढ से भाजपा सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह का पैतृक गांव है। चुनाव प्रचार के दौरान दो लोगों की मौत की खबर से तालु सहित आस पास के गांवों में आग की तरह फैली। करंट की चपेट में आए दोनों लोगों को गंभीर हालत में भिवानी के एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दो की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे ग्रामीण।

दो की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे ग्रामीण।

करंट से मौत हुई
परिजन और पुलिस दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में गांव के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मामले की जांच कर रहे सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर रमेश चन्द्र ने बताया कि ज़िला पार्षद के वार्ड नंबर 2 से प्रत्याशी नरेंद्र तालु धनाना गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान ट्रेक्टर सवार तालु निवासी प्रदीप व राजेश की करंट लगने से मौत हो गई।

 

खबरें और भी हैं…

.यमुनानगर में जज बनी नवनीत का स्वागत: सुदर्शन फाउंडेशन ने किया पौधा भेंट; बोली- हर केस में न्याय का साथ देंगी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *