यमुनानगर में जज बनी नवनीत का स्वागत: सुदर्शन फाउंडेशन ने किया पौधा भेंट; बोली- हर केस में न्याय का साथ देंगी

हरियाणा में हाल ही में हुए ज्यूडिशियल परीक्षा में बीसीए कैटेगरी में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली नवनीत कौर सोखी का यमुना नगर के भाटिया नगर पहुंचने पर उनके परिवार व सुदर्शन फाउंडेशन द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उनका मुंह मीठा कराने के साथ उन्हें पर्यावरण को बचाने के उद्देश्य से एक पौधा भी भेंट किया गया।

विवाद के कारण एक रिटायर सैनिक फसल नहीं काट रहा: खेत में रास्ते का विवाद : रिटायर सैनिक की पौने दो एकड़ में खड़ी धान हो रही बर्बाद

यमुनानगर की रहने वाली नवनीत कौर ने जज की परीक्षा पास कर हरियाणा में दूसरा स्थान प्राप्त किया था। नवनीत कौर ने बताया कि आज बेटियां हर क्षेत्र में आगे हैं इसलिए जो लोग बेटियों को बेटों से कम समझते हैं। उन्हें सोचना चाहिए कि बेटियां को अगर हौसला दिया जाए तो वह कुछ भी कार्य कर सकती हैं।

नवनीत कौर की माता बेहद खुश नजर आई उन्होंने कहा कि मेरी दो बेटियां हैं और दोनों किसी बेटों से कम नहीं है। आज जब उनकी बेटी जज बन गई है तो उन्हें जो खुशी महसूस हो रही है वह उसे शब्दों में बयान नहीं कर सकती। और जिस तरह से आज यमुनानगर पहुंचने पर सुदर्शन फाउंडेशन ने उनका स्वागत किया है उसके लिए भी वह उनके आभारी हैं और वह हमेशा चाहेंगी के अब वह इस क्षेत्र में रहकर के लोगों को सही से इंसाफ दिला सके।

 

खबरें और भी हैं…

.पोलिंग पार्टियों की राजकीय महाविद्यालय सफीदों में हुई प्रथम रिहर्सल चुनाव ड्यूटी अपने आप में एक महत्वपूर्ण कार्य: रिटर्निंग अधिकारी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *