विज्ञापनदाताओं के लिए एलोन मस्क: मैं ट्विटर क्यों खरीद रहा हूं

 

एलोन मस्क ने गुरुवार को विज्ञापनदाताओं को बताया कि वह आखिरकार ट्विटर का अधिग्रहण क्यों कर रहे हैं, उन्होंने उन्हें बताया कि वह चाहते हैं कि मंच दुनिया का सबसे सम्मानित विज्ञापन मंच हो जहां उपयोगकर्ता सभी उम्र से लेकर परिपक्व होने तक फिल्में देख सकें या वीडियो गेम खेल सकें।

विवाद के कारण एक रिटायर सैनिक फसल नहीं काट रहा: खेत में रास्ते का विवाद : रिटायर सैनिक की पौने दो एकड़ में खड़ी धान हो रही बर्बाद

विज्ञापनदाताओं को लिखे एक पत्र में, उन्होंने कहा कि ट्विटर एक फ्री-फॉर-ऑल हेलस्केप नहीं बन सकता, जहां बिना किसी परिणाम के कुछ भी कहा जा सकता है!

“भूमि के कानूनों का पालन करने के अलावा, हमारा मंच गर्म और सभी के लिए स्वागत योग्य होना चाहिए, जहां आप अपनी पसंद के अनुसार अपना वांछित अनुभव चुन सकते हैं, जैसे आप चुन सकते हैं, उदाहरण के लिए, फिल्में देखने या वीडियो गेम खेलने के लिए सभी उम्र से लेकर परिपक्व होने तक,” मस्क ने अपने 110 मिलियन से अधिक अनुयायियों को लिखा।

उन्होंने कहा कि उन्होंने ट्विटर को हासिल करने का कारण यह है कि “सभ्यता के भविष्य के लिए एक सामान्य डिजिटल टाउन स्क्वायर होना महत्वपूर्ण है, जहां हिंसा का सहारा लिए बिना स्वस्थ तरीके से कई तरह के विश्वासों पर बहस की जा सकती है”।

पुलिस ने दो दिनों में गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था: जतिन की हत्या करने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

मस्क ने अपने अनुयायियों से कहा, “वर्तमान में बहुत बड़ा खतरा है कि सोशल मीडिया दूर दक्षिणपंथी और सुदूर वामपंथी गूंज कक्षों में विभाजित हो जाएगा जो अधिक नफरत पैदा करते हैं और हमारे समाज को विभाजित करते हैं।” 28 अक्टूबर अदालत द्वारा निर्धारित के रूप में।

 

https://www.youtube.com/watch?v=/26N5ZxUN2tM

“क्लिक की निरंतर खोज में, पारंपरिक मीडिया ने उन ध्रुवीकृत चरम सीमाओं को बढ़ावा दिया है और उन्हें पूरा किया है, क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि यही पैसा लाता है, लेकिन ऐसा करने में, संवाद का अवसर खो जाता है,” दुनिया का सबसे अमीर आदमी आगे कहा।

उन्होंने कहा कि ट्विटर यूजर्स को विज्ञापन दिखाना जरूरी है जो उनकी जरूरतों के लिए यथासंभव प्रासंगिक हो।

“कम प्रासंगिकता वाले विज्ञापन स्पैम होते हैं, लेकिन अत्यधिक प्रासंगिक विज्ञापन वास्तव में सामग्री होते हैं,” मस्क ने कहा, “आइए हम एक साथ कुछ असाधारण बनाएं”।

उन्होंने हाथों में किचन सिंक लिए बुधवार को सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर मुख्यालय का दौरा किया।

पोलिंग पार्टियों की राजकीय महाविद्यालय सफीदों में हुई प्रथम रिहर्सल चुनाव ड्यूटी अपने आप में एक महत्वपूर्ण कार्य: रिटर्निंग अधिकारी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *