पानीपत सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत: भतीजे के साथ वापस करनाल जा रहा था; सामने से आई बाइक ने मारी टक्कर

हरियाणा के पानीपत जिले में एक बाइक ने दूसरी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद आरोपी बाइक चालक मौके से फरार हो गया। दूसरी बाइक सवार चाचा-भतीजा नीचे गिर कर घायल हो गए। चाचा की हालत बहुत नाजुक होने के चलते उसे करनाल के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खड़गे ने हरियाणा कांग्रेस को चौंकाया: स्टीयरिंग कमेटी से हुड्‌डा गायब; सवाल- पूर्व CM को झटका या रास्ता साफ किया‌?; विरोधी शैलजा-सुरजेवाला मेंबर बनाए

भतीजे ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी बाइक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। शव का आज करनाल सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा।

मूनक गांव का था रहने वाला
सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में सूरज ने बताया कि गांव मूनक, जिला करनाला का रहने वाला है। 25 अक्टूबर को वह अपने चाचा राजेंद्र (37) के साथ पानीपत के रेरकलां गांव में अपने किसी निजी काम से गया था। शाम को दोनों पानीपत से वापस चलने लगे।

घायल भतीजा सूरज।

घायल भतीजा सूरज।

घर लौट रहे थे दोनों
बाइक चाचा राजेंद्र चला रहा था। शाम करीब 6:30 बजे वह पानीपत से मूनक के बीच पानीपत की ही सीमा में जब वे मुर्गी फार्म के पास पहुंचे तो सामने से एक तेज रफ्तार डिस्कवर बाइक चालक आया। देखते ही देखते ही उसने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार चाचा-भतीजा नीचे गिर गए।

सिरसा का जतिन हत्याकांड: मोमबत्ती लेकर शिव चौक पर लोगों का धरना; गिरफ्तारी न होने पर शनिवार को को रोड जाम की धमकी

सिर, पैर, बाजू पर आई चोटें
नीचने गिरने पर चाचा राजेंद्र को सिर, पैर, बाजू टांगे समेत अनेकों जगहों पर गंभीर चोट लगीं। भतीजे सूरज को भी काफी चोट लगी। नीचे गिरने पर लगी चोट से चाचा अचेत हो गया। हादसे के बाद आरोपी बाइक चालक एक बार तो मौके पर रुका, फिर वह मौके से फरार हो गया।

बाइक का नंबर नोट किया
मगर इसी दौरान उसकी बाइक का नंबर नोट कर लिया। आरोपी की बाइक नंबर HR06AJ-8282 है। राहगीर की सहायता से निजी एंबुलेंस में चाचा को नजदीकी एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे करनाल के लिए रेफर कर दिया। करनाल के एक निजी अस्पताल ले गए, तो वहां डॉक्टरों ने चेकअप के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
सरपंच प्रतिनिधि के दो हत्यारे चढ़े पुलिस के हत्थे: आरोपियों को कुरूक्षेत्र से किया गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते दिया था वारदात को अंजाम

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *