पाकिस्तान को जहां भी खेलने का मौका दिया जाएगा, वह खेलेगा: अहमदाबाद में 2023 विश्व कप IND-PAK मुकाबले पर वसीम अकरम

 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और 1992 विश्व कप विजेता वसीम अकरम का मानना ​​है कि मंगलवार को घोषित 2023 विश्व कप कार्यक्रम के अनुसार, इस बात पर कोई चर्चा नहीं है कि पाकिस्तान वास्तव में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत से खेलेगा या नहीं।

पाकिस्तान को जहां भी खेलने का मौका दिया जाएगा, वह खेलेगा: अहमदाबाद में 2023 विश्व कप IND-PAK मुकाबले पर वसीम अकरम

“इसमें कोई समस्या नहीं है। पाकिस्तान को जहां भी खेलने के लिए नियुक्त किया जाएगा, वह खेलेगा। सरल। अकरम ने संवाददाताओं से कहा, ‘हम अहमदाबाद में नहीं खेलेंगे’ का यह अनावश्यक तनाव… आप पाकिस्तानी खिलाड़ियों से पूछें, उन्हें परवाह नहीं है कि उनका कार्यक्रम कहीं भी आए।’

“मैं पूरी तरह अहंकार के पक्ष में हूं। अगर आपमें अहंकार है और आप समझते हैं कि जो हो रहा है वह गलत है, तो बोलें। लेकिन फिर, फिर आगे बढ़ें। हमेशा इसकी योजना बनाएं, हमेशा सोचें कि क्या हम ये कर सकते हैं? क्या हम वह पूरा कर सकते हैं जो हमने करने की योजना बनाई है? अगर हम नहीं कर सकते तो ऐसा न करें. यह अंततः हंसी का कारण बन जाता है। हम सभी अपने देश के लिए देशभक्त हैं। और वे अपने देश के लिए होंगे. इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। लेकिन आख़िरकार, यह केवल एक खेल है। सरकारें एक-दूसरे से बात करेंगी, यह उनकी समस्या है,” पूर्व पाकिस्तानी अंतरराष्ट्रीय ने कहा।

दलीप ट्रॉफी: सरफराज खान, रिंकू सिंह और साई सुदर्शन को चमकने का मौका

 

पिछले महीने की शुरुआत में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख नजम सेठी ने बताया था इंडियन एक्सप्रेस“जब मैंने सुना कि पाकिस्तान का मैच होने वाला है अहमदाबाद, मैं मुस्कुराया और खुद से कहा – ‘यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि हम भारत न आएं।’ मेरा मतलब है अगर आपने कहा होता चेन्नई या कोलकाताइसका कोई मतलब हो सकता है।

ड्राफ्ट शेड्यूल जारी होने के बाद पीसीबी के अनुरोध में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के मैच के लिए चेन्नई से स्थल की अदला-बदली भी शामिल थी बैंगलोर – जिसे अस्वीकार कर दिया गया – और वानखेड़े स्टेडियम में खेलने की अनिच्छा मुंबई, सुरक्षा मुद्दों का हवाला देते हुए। उत्तरार्द्ध पर विचार किया गया और जबकि पाकिस्तान का कोई भी लीग चरण का खेल मुंबई में नहीं खेला जाएगा, अगर पाकिस्तान इसके लिए अर्हता प्राप्त करता है तो शहर में होने वाले सेमीफाइनल को ईडन गार्डन, कोलकाता में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

.करनाल में कमांडों को सौंपी 20 बुलेट बाइक: अब 15 अगस्त व 26 जनवरी को इन्हीं बाइकों पर करेंगे प्रदर्शन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *