सोनीपत में रेलवे कर्मी के घर 2 लाख कैश-जेवर चोरी: वैष्णो देवी दर्शन को गया था परिवार; आधे रास्ते मिली वारदात की सूचना

हरियाणा के सोनीपत के गांव दातौली में चोरों ने एक बंद मकान के ताले तोड़कर 2 लाख 10 हजार रुपए कैश और सोने चांदी के जेवर व अन्य सामान चोरी कर लिया। मकान मालिक परिवार के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए कटरा गया हुआ था।

बिजली किल्लत को लेकर बिजली घर पहुंचे किसानों ने की नारेबाजी

 

रास्ते में लौटते समय घर में हुई चोरी की सूचना मिली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

 

रास्ते में मिली चोरी की सूचना

दातौली गांव के रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि वह रेलवे में नौकरी करता है। 22 जून को शाम को 7:00 बजे अपनी पत्नी गुड्डी व बच्चों के साथ माता वैष्णो देवी के लिए गया था। जाते समय घर को और कमरों को अच्छी प्रकार बंद करके ताला लगाया गया था। उसने बताया कि 25 जून को उसके पिता हरि सिंह ने उसे फोन पर सूचना दी कि घर में चोरी हो गई है।

टूटे पड़े थे घर के ताले

अमित ने बताया कि इसके बाद वह रात को परिवार समेत अपने घर पहुंचा और देखा कि उसके मकान का मेन गेट पर लगा ताला और मकान के अंदर बने कमरे का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखी अलमारियां खुली पड़ी थी। चोरों ने इनके दरवाजों को तोड़कर खोला था।

कैश के साथ ये सामान हुआ चोरी

अमित ने बताया कि इसके बाद उसने और उसकी पत्नी गुड्डी ने अलमारियों और घर में रखा सामान चैक किया तो पता चला कि चोर घर के सामान के अलावा अलमारी में रखे 2 लाख 10 हजार रुपए भी चोरी कर ले गए हैं। इसके अलावा चोरों ने सोने व चांदी के गहने, जिनमें सोने की 2 अंगूठी, चांदी की 2 तगड़ी, 3 जोड़ी चांदी की पाजेब, सोने की कानों की बाली, सोने का ओम, नाक का कोका, 4 चांदी की चेन भी घर से गायब मिली।

SAFF चैम्पियनशिप: 89वें मिनट में आत्मघाती गोल, देर से चूक के कारण भारत ने कुवैत के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेला

इसके अलावा चोर घर से 40 इंची एलइडी स्मार्ट टीवी, एक मिक्सी, एक इन्वर्टर बैटरी, गैस के दो सिलेंडर भी चोरी कर ले गए। साथ में 6 लेडीज सूट व 3 पेंट भी गायब थी। सूचना के बाद थाना HSIDC बड़ी ने अमित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
गुरुग्राम में पत्नी ने कटवाया पति का गला: महिला टीचर के युवक से अवैध संबंध; 22 साल पहले शादी, 3 बच्चों की मां है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *