गुरुग्राम में पत्नी ने कटवाया पति का गला: महिला टीचर के युवक से अवैध संबंध; 22 साल पहले शादी, 3 बच्चों की मां है

पुलिस हिरासत में सविता व उसका प्रेमी आशीष और जानकारी देते एसीपी।

हरियाणा के गुरुग्राम के बादशाहपुर के बड़ा बाजार इलाके में सोमवार को हुए टेलर मास्टर मधुसूदन की हत्या में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस का दावा है कि मधुसूदन की 39 वर्षीय बीवी सविता ने अपने आशिक के साथ मिल कर पति की हत्या कर दी।

तहसील कैंप में शिकायत दी: डाबर कॉलोनी से महिला दो बच्चों के साथ लापता

महिला अपने पति के साथ खुश नहीं थी और उसके आशीष नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध बन गए थे। हत्यारोपी प्रेमी-प्रेमिका टीचर हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

 

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि सोमवार को बादशाहपुर थाना पुलिस को तकरीबन 2 बजे 52 वर्षीय मधुसूदन नाम के व्यक्ति की हत्या की सूचना मिली थी। एक युवक ने घर में घुसकर उसका गला काट दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। सामने आया कि मधुसूदन की बीवी सविता का किसी अन्य आशीष नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच को इन दोनों की तरफ ही मोड़ दिया।

SAFF चैम्पियनशिप: 89वें मिनट में आत्मघाती गोल, देर से चूक के कारण भारत ने कुवैत के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेला

बीवी ने पुलिस को किया गुमराह

पुलिस ने जब मृतक की बीवी सविता से पूछताछ शुरू की तो उसने पहले तो पुलिस को गुमराह किया, लेकिन पुलिस के सबूतों के सामने सविता का झूठ पकड़ा गया। पुलिस ने जब उसका मोबाइल कब्जे में लिया, सीसीटीवी को गौर से देखा तो पुलिस समझ गई की इन दोनों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। मृतक की बीवी से गहनता से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

बीवी और उसका आशिक दोनों टीचर

एसीपी क्राइम वरुण दहिया के मुताबिक मृतक की बीवी सविता और उसका आशिक दोनों ही टीचर है और गुरुग्राम के प्राइवेट ज्ञान भारती स्कूल में पढ़ाते हैं। दोनों तकरीबन 1 साल से संपर्क में थे। दोनों में अवैध संबंध बन गए थे।

पति-पत्नी के रिश्ते में थी खटास

बता दे की 52 वर्षीय मृतक मधुसूदन सिंगला बादशाहपुर के अंदर एक टेलर की दुकान चलाता है। 22 साल पहले इसकी शादी सविता से हुई थी। इनके 3 बच्चे भी हैं। जिनमें से एक लड़की 21 साल की है। एसीपी क्राइम के मुताबिक मृतक मधुसूदन और उसकी बीवी सविता के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। मधुसूदन अपनी बीवी के साथ मार पिटाई भी करता था। काफी परेशान हो कर महिला ने आशीष के साथ अनैतिक संबंध बना लिए।

कॉल डिटेल ने खोले राज

एसीपी क्राइम के मुताबिक इस पूरी वारदात को अंजाम साजिश के साथ दिया गया। जब पुलिस ने मृतक की बीवी की कॉल डिटेल चेक की तो उसमे पाया की उसने ही अपने आशिक को वारदात के लिए बुलाया था। सविता का आशिक एक छतरी के साथ एक लोहे की रॉड और एक धारदार हथियार ले कर आया। उसने मधुसूदन को घर में अकेला पा कर पहले तो उसके सर पर रोड से वार किया और फिर उसका गला रेत डाला।

एडवोकेट विजयपाल सिंह की पीठ थपथपा गए गए हरियाणा भाजपा प्रभारी विप्लब देब शार्ट नोटिस पर इतने अच्छे कार्यक्रम के लिए विजयपाल सिंह को दी बधाई

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *