कैथल में महिला समेत 5 गिरफ्तार: घर से चुराया था 27 तोले सोना और 3 लाख कैश; 4 को रिमांड पर लिया

हरियाणा के कैथल में आभूषण व नकदी चुराने मामले में सीआईए वन पुलिस ने महिला सहित पांच को गिरफ्तार किया है। पंजाब के पटियाला से गिरफ्तार हुए युवकों की पहचान कमौदा निवासी रिंकू, मोंटी, रामपुरा निवासी सतनाम, कवारतन निवासी दमनप्रीत व शुगर मिल कालोनी निवासी सुनीता के तौर पर हुई है। चार काे पुलिस ने 3 दिन के रिमांड पर लिया है।

तहसील कैंप में शिकायत दी: डाबर कॉलोनी से महिला दो बच्चों के साथ लापता

गुहला के डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि गोहरा निवासी कुलदीप की शिकायत थी कि वह पटियाला-सरहिंद रोड पर शर्मा क्लिनिक चलाता है। वह पटियाला में रहता है। उसकी माता गांव गोहरा में रहती है। 14 फरवरी को उसकी मां उससे मिलने पटियाला आई हुई थी। 25 फरवरी को अपनी मां के साथ गांव वापस गए तो घर को दरवाजा का ताला टूटा था। घर का सामान बिखरा था और घर में पेटी व अलमारी से अज्ञात चोरों ने सोने व चांदी के जेवरात चोरी कर लिए थे।

सहवाग ने भारत से कोहली के लिए विश्व कप जीतने का आग्रह किया, जैसा कि 2011 बैच ने तेंदुलकर के लिए किया था

थाना सीवन में मामला दर्ज किया था। मामले की जांच सीआईए-वन पुलिस को दी गई थी। शिकायत अनुसार 27 तोले सोना, करीब 700 ग्राम चांदी, 3 लाख नकदी व एक मोबाइल फोन चोरी हुए थे। डीएसपी ने बताया कि सीआईए-वन पुलिस के एएसआई रणदीप सिंह की टीम ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

डीएसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी रिंकू ने 2013 में कुलदीप के मकान पर पेंट किया था। चोरी की वारदात से पहले आरोपी अपने मामा के घर गांव गोहरा गया था। जहां उसने कुलदीप के मकान पर ताला लगा देखा। इसके बाद रिंकू ने यह बात अपनी जानकार सुनीता व रवि निवासी कमोदा को बताई। इसके बाद सुनीता व रवि ने रिकूं को कह तू चोरी करके ले आ। चोरी का सारा सामान हम बेच आएगें।

इसके बाद रिंकू ने मोंटी, प्रिंस व सतनाम के साथ मिल कर चोरी की योजना बनाई व 23 फरवरी को चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पूछताछ दौरान आरोपी मोंटी के कब्जे से 5 हजार रुपए नकदी बरामद किए। मोंटी का न्यायिक हिरासत में भेज दिया व अन्य आरोपियों का 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया।

देखें: अर्शदीप सिंह ने अपनी पांचवीं स्टंप लाइन से दो विकेट लिए

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *