पलवल में नाबालिगा से दुष्कर्म: परिजनों को कई दिन खिलाई नींद की गोली; अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल, 6 पर केस

 

हरियाणा के पलवल में विधवा महिला की नाबालिग लड़की केअश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर उससे बार-बार दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि वारदात से पहले उसके परिजनों को नींद की गोली दी गई। पुलिस ने 6 के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पलवल में नाबालिगा से दुष्कर्म: परिजनों को कई दिन खिलाई नींद की गोली; अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल, 6 पर केस

नाबालिग की मां ने दी शिकायत

पलवल महिला थाना की जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रजमा देवी ने बताया कि एक विधवा महिला ने शिकायत दी है कि वह मेहनत-मजदूरी कर अपने बच्चों का लालन-पालन करती है। उसकी नाबालिग बेटी डरी सहमी रहने लगी थीर। उसने पूछा तो बताया कि 3 नवंबर 2021 को सब घर में सो रहे थे तो अनूप नामक युवक घर में आया। उसके साथ छेड़छाड़ की और अश्लील वीडियो बना ली। विरोध करने पर उसे और परिजनों को जान से मारने की धमकी दी।

परिजनों को सुला कर रेप

4 नवंबर को वह घर पर अकेली थी तो अनूप आया और उसे नींद की गोली देते हुए कहा कि इन गोलियों को अपने परिजनों को खिला देना, नहीं तो वीडियो को वायरल कर दूंगा और तेरे भाई-बहनों व मम्मी को खत्म कर दूंगा। जिसके भय से उसकी नाबालिग बेटी ने कई रात परिवार को नींद की गोलियां देकर सुला दिया। आरोपी उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद से ही बेटी डरी-सहमी सी रहने लगी।

ऑटो चालक का हाथ काटा: सवारियां छोड़कर आ रहा था; शौच करने के लिए रूका तो युवकों ने छीने 3 हजार रुपये

अब बेटी ने खोला डर का राज

महिला ने कहा कि बार-बार पूछने पर भी उसकी बेटी डर के कारण कुछ नहीं बताती थी। लेकिन अब 9 जुलाई को उसकी बेटी भय में दिखाई दी तो उसने सख्ती से पूछा। जिसके बाद पूरी घटना के बारे में बताया। महिला इसकी शिकायत लेकर आरोपी अनूप के घर उसकी मां के पास पहुंची तो आरोपी की मां ने कहा कि उन्हें सब पता है, यहां से भाग जा। जो कुछ करना कर ले, हमारा पुलिस भी कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

घर के दरवाजे बंद कर बचाई जान

10 जुलाई को आरोपी हाथों में लाठी, डंडा व हथियार लेकर उसके घर आ गए। उन्होंने डर के चलते अपने घर के अंदर से दरवाजे बंद कर लिए और बच्चों के साथ घर में बैठ गई। 13 जुलाई को वह जैसे-तैसे घर से निकलकर महिला थाना पलवल पहुंची और अपनी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी अनूप, उसके माता-पिता सहित अन्य छह परिजनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

आदमी ने घाना में Pixel 6 Pro की जगह Pixel 7 Pro लेने का दावा किया है: ये है पूरी कहानी
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *