आदमी ने घाना में Pixel 6 Pro की जगह Pixel 7 Pro लेने का दावा किया है: ये है पूरी कहानी

 

Google ने पिछले साल अपनी Pixel 6 सीरीज़ लॉन्च की थी, जो कंपनी के स्मार्टफोन रेंज के लिए Google Tensor चिप, एक नए डिज़ाइन और बहुत कुछ के साथ एक नई शुरुआत के रूप में आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल, उम्मीद की जा रही है कि Google Pixel 7 सीरीज को लॉन्च करेगा, जिसमें Pixel 7 और Pixel 7 Pro भी शामिल होंगे। हालांकि, एक बेहद असामान्य घटना में, एक व्यक्ति ने एक ऑर्डर करने के बाद Google Pixel 7 Pro प्राप्त करने का दावा किया है गूगल पिक्सेल 6 प्रो स्वयं उसके लिए।

राज्य स्तरीय कार्यबल स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा सरकार सदस्य वेद प्रकाश पांचाल ने किया जुलानी गांव का औचक निरीक्षण

ट्विटर पर एक यूजर, जो ट्विटर पर @soulpee यूजरनेम से जाता है, ने जो होने का दावा किया है उसकी तस्वीरें साझा की हैं गूगल पिक्सल 7 प्रोयह कहते हुए कि उसके एक दोस्त ने करीब दो महीने पहले फोन का ऑर्डर दिया था फेसबुक बाजार और फोन पिछले महीने घाना में उनके पास आया, “नरक के रूप में अजीब” लग रहा था। उन्होंने कहा कि शुरू में यह सोचने के बाद कि यह कोई नकली फोन है जिसे उन्होंने खरीदा है, लेकिन वह रिलीज़ नहीं हुआ पिक्सेल 7 प्रो, जिसे लॉन्च होने में अभी कुछ महीने बाकी हैं।

यह भी पढ़ें: Google पिक्सेल बड्स प्रो भारत 28 जुलाई को लॉन्च, 21 जुलाई को प्री-ऑर्डर ओपन: सभी विवरण

ट्विटर यूजर ने कहा कि स्मार्टफोन ज्यादा देर तक नहीं चला क्योंकि गूगल ने फोन को रिमोट से मिटा दिया और डिवाइस से एंड्रॉइड 13 को डिलीट कर दिया। यूजर का कहना है कि Pixel 7 Pro बूटलोडर में फंस गया था। उपयोगकर्ता द्वारा साझा की गई छवियां एक पिक्सेल डिवाइस दिखाती हैं जो डिवाइस की जानकारी और थ्रेड में अन्य तस्वीरों के साथ पिक्सेल 6 प्रो के कवर के साथ फिट नहीं होती है।

नशे में नहीं खुलतीं बेटे की आंखें तो बुजुर्ग मां पेट भरने के लिए कर रही मजदूरी… देखिए रिपोर्ट…

GOOGLE PIXEL 7 PRO, PIXEL 6 PRO की जगह दिया गया: क्या कहानी सच है?

जबकि पोस्ट वैध लग रहा है, लोगों ने कई टिप्पणियों में पोस्ट को फर्जी बताया है। जाने-माने टिपस्टर मैक्स वेनबैक ने भी कहा कि तस्वीरें पुरानी हैं और पोस्ट फर्जी है। उपयोगकर्ता ने और तस्वीरें पोस्ट करके और लोगों से उसे सत्यापित करने के लिए कहकर अपनी पोस्ट का बचाव किया है, लेकिन थोड़ी गहराई से खुदाई करने पर, हमें पता चला कि उसके द्वारा उपयोग की गई कम से कम एक छवि जून में पहले की रिपोर्ट की गई है। अब, जबकि थ्रेड में अन्य छवियां नई दिखती हैं, इस पोस्ट की वैधता के बारे में संदेह है।

कावड़ यात्रा पर जाने से पहले जरूर करवाएं रजिस्ट्रेशन : एसपी आईपीएस नरेंद्र बिजारणिया

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *