ट्विटर का कहना है कि कंपनी-व्यापी छंटनी के लिए इसकी कोई योजना नहीं है

 

ट्विटर अपने कर्मचारियों को बता रहा है कि वह किसी भी कंपनी की छंटनी की योजना नहीं बना रहा है, लेकिन कुछ पुनर्गठन और संगठन परिवर्तन हो सकते हैं क्योंकि यह एलोन मस्क को संभावित बिक्री पर कानूनी लड़ाई में शामिल है।

पलवल में नाबालिगा से दुष्कर्म: परिजनों को कई दिन खिलाई नींद की गोली; अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल, 6 पर केस

सैन फ्रांसिस्को कंपनी ने बुधवार को सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के साथ एक फाइलिंग में संचार शामिल किया।

यह भी कहता है कि ट्विटर सामान्य आर्थिक समय की तुलना में थोड़ी अधिक दर पर श्रमिकों को खो रहा है, लेकिन वर्तमान तकनीकी उद्योग के रुझान के अनुरूप है। कंपनी का कहना है कि यह सुनिश्चित करने के लिए टर्नओवर की निगरानी करेगी कि हम चिंता के किसी भी क्षेत्र की तुरंत पहचान कर सकें और जहां संभव हो वहां इसे कम करने में मदद कर सकें।

गुरु पूर्णिमा पर भक्ति योग आश्रम की एक नई पहल… किया निशुल्क मां सरस्वती सिलाई प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ… देखिए लाइव…

ट्विटर ने कहा कि उसने कर्मचारियों को बनाए रखने के लिए पैकेज की पेशकश करने की योजना बनाई थी, और 20 जून को, उसने मस्क को उन कार्यक्रमों के लिए सहमत होने के लिए कहा था जिन्हें बोर्ड और उसकी मुआवजा समिति द्वारा अनुमोदित किया गया था। फाइलिंग में कहा गया है कि मस्क ने इन कार्यक्रमों को लागू करने के लिए अपनी सहमति नहीं दी है।

फाइलिंग से जुड़े कर्मचारी प्रश्न-उत्तर दस्तावेज़ में कहा गया है कि कंपनी भर की टीमें बदलाव कर रही हैं, इसलिए यह वर्तमान परिवेश में जिम्मेदारी से और कुशलता से काम करती है। इसका मतलब है कि पुनर्गठन और संगठनात्मक परिवर्तन संभव हैं क्योंकि हम अपनी संशोधित व्यावसायिक आवश्यकताओं के साथ संरेखित करना जारी रखते हैं।

ट्विटर ने टेस्ला के सीईओ पर किया मुकदमा एलोन मस्क मंगलवार को, उन्हें सोशल मीडिया कंपनी के अपने 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण को पूरा करने के लिए मजबूर करने की कोशिश कर रहा था, जिसमें उन पर अपमानजनक और बुरे विश्वास के कार्यों का आरोप लगाया गया था, जिससे प्लेटफॉर्म को अपूरणीय क्षति हुई और इसके शेयर की कीमत पर कहर बरपाया।

अप्रैल में वापस, मस्क ने ट्विटर इंक के लिए $ 54.20 प्रति शेयर का भुगतान करने का वादा किया, जो सौदे के शुरुआती विरोध को उलटने के बाद उन शर्तों पर सहमत हुए। लेकिन दोनों पक्ष कानूनी लड़ाई के लिए तैयार हैं क्योंकि अरबपति ने शुक्रवार को कहा कि वह कंपनी खरीदने के अपने समझौते से पीछे हट रहे हैं।

प्राथमिक सहायता से दिया जा सकता है नया जीवनदान : रवि हुड्डा

डेलावेयर चांसरी कोर्ट में ट्विटर्स के मुकदमे में दावा किया गया है कि मस्क ने ट्विटर और उसके शेयरधारकों के प्रति अपने दायित्वों का सम्मान करने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्होंने जिस सौदे पर हस्ताक्षर किए, वह अब उनके व्यक्तिगत हितों की सेवा नहीं करता है।

सौदे को समाप्त करने के लिए मस्क के तर्क का एक हिस्सा उनका आरोप है कि ट्विटर ने अधिग्रहण समझौते को तोड़ दिया जब उसने दो शीर्ष प्रबंधकों को निकाल दिया और अपनी प्रतिभा-अधिग्रहण टीम के एक तिहाई को हटा दिया। लेकिन अपने मुकदमे में, ट्विटर ने मस्क से संचार का खुलासा किया, जो सौदे पर हस्ताक्षर किए जाने के तुरंत बाद शुरू हुआ, जिसमें हेडकाउंट और व्यय वृद्धि के बारे में उनकी चिंताओं और अधिक आक्रामक लागत-कटौती की उनकी इच्छा थी।

ट्विटर ने कहा कि मस्क ने प्रमुख कर्मचारियों के लिए ट्विटर द्वारा प्रस्तावित प्रतिधारण कार्यक्रमों को मंजूरी देने या यहां तक ​​​​कि चर्चा करने से इनकार कर दिया।

मुकदमे में कहा गया है कि मस्क ने मई की शुरुआत में कई कार्रवाइयों के बारे में नोटिस किया था, जिसके बारे में वह अब पहली बार शिकायत करता है।

सोनी ने कैमरों के लिए नया ECM-B10 बीमफॉर्मिंग शॉटगन माइक लॉन्च किया: कीमतें, विशेषताएं और बहुत कुछ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *