पंचकूला में 62 लाख की ज्वेलरी- 3 लाख कैश चुराया: स्विफ्ट कार में सवार थे 3 चोर; 27 मिनट में चोरी कर फरार

 

हरियाणा के पंचकूला के सेक्टर-4 में वकील और डॉक्टर दंपती के घर से चोरों ने मात्र 27 मिनट में 62 लाख रुपए की ज्वेलरी और 3 लाख कैश चोरी कर लिया। 2 युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। खास बात हे कि चोर एक कार में सवार होकर चोरी करने के लिए पहुंचे थे। सेक्टर-5 थाना पुलिस मामला दर्ज कर अब सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश में लगी है।

महेंद्रगढ़ में पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब: सूचना के बाद एक घर पर की थी रेड; पेटी गिराकर भाग गया तस्कर

घर में पड़े ज्वेलरी के खाली डिब्बे।

घर में पड़े ज्वेलरी के खाली डिब्बे।

फर्नीचर देखने चंडीगढ़ गए थे

घर मालिक वकील चरणजीत सिंह ने बताया कि घर में पत्नी के साथ उनकी सास रहती है। वे पत्नि व सास के साथ चंडीगढ़ में फर्नीचर देखने के लिए गए थे। जब वे शाम 6.45 मिनट पर वापस आए तो घर घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

हरियाणा के गृह मंत्री विज की राहुल को नसीहत: लाल चौक पर तिरंगा फहराने पर लिखा,धारा 379 हटाने पर BJP का धन्यवाद करे कांग्रेस

सूचना पाते ही सेक्टर-2 पुलिस चौकी के कर्मी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच की। मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम को भी बुलाया गया। टीम ने घर से सैंपल लिए। चोरी की वारदात घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस फुटेज को कब्जे में लेकर चोरों की तलाश में जुट गई है।

लोहे की रॉड से ताला तोड़ अंदर घुसे।

लोहे की रॉड से ताला तोड़ अंदर घुसे।

10 मिनट बाद ही चोर घर में घुसे

शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके घर से निकलते ही 10 मिनट बाद ही चोर स्विफ्ट कार से पहुंचे। पहले एक चोर उतरा और उसने घर की बेल बजाई। उसके बाद मेन गेट का ताला तोड़ने की कोशिश की। जब उसे ताला नहीं टूटा तो वह वापस चला गया। कुछ देर बाद कार से 2 चोर उतरे। उन्हें लोहे की रॉड से ताले को कुछ सेकेंड में ही तोड़ दिया।

उसके बाद चोर बेखौफ होकर घर में घुसे। एक चोर ने चेहरा रूमाल से ढक़ लिया, जबकि दूसरे चोर का चेहरा साफ दिखाई दे रहा था। तीसरा चोर कार में बैठा हुआ था। चोर केवल 27 मिनट में 62 लाख रुपए की ज्वेलरी और 3 लाख कैश लेकर फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
बहादुरगढ़ में JCB का पंजा लगने से मौत: खेत में पाइप दबवाते हुए मिट्‌टी में दबा किसान, बचाव कार्य के दौरान हादसा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *