देखें: अंपायर अलीम डार के बेटे की शादी में शामिल होने पहुंचे बाबर आजम

 

क्रिकेट में दो सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों से नवाजे जाने के बाद, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने 29 जनवरी को लाहौर में अंपायर अलीम डार के बेटे की शादी में शानदार एंट्री की।

महेंद्रगढ़ में पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब: सूचना के बाद एक घर पर की थी रेड; पेटी गिराकर भाग गया तस्कर

‘इवेंट्स एंड हैपनिंग्स स्पोर्ट्स’ द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में बाबर को अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा जा सकता है। और जैसे ही बाबर शादी के स्थान पर पहुंचे, प्रशंसकों ने ऑटोग्राफ और सेल्फी के लिए उनके चारों ओर जमा होना शुरू कर दिया। कुछ नसीब वालों को वो भी मिले।

बाद में बाबर ने दूल्हा-दुल्हन के साथ पोज भी दिए।

वीडियो देखो:

इस बीच, आज़म ने हाल ही में ICC मेन्स प्लेयर ऑफ़ द ईयर और साथ ही ICC मेन्स ODI प्लेयर ऑफ़ द ईयर 2022 जीता। -प्लस पारी’ नौ एकदिवसीय मैचों में। आजम ने पाकिस्तान को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भी पहुंचाया।

दूसरी ओर, अलीम डार ने एक दशक से अधिक समय तक प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने के बाद अपने गृहनगर गुजरांवाला में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय मैच में फरवरी 2000 में अंपायरिंग की शुरुआत की। वह 16 से अधिक वर्षों के लिए ICC के एलीट पैनल का भी हिस्सा रहे हैं।

.हरियाणा के गृह मंत्री विज की राहुल को नसीहत: लाल चौक पर तिरंगा फहराने पर लिखा,धारा 379 हटाने पर BJP का धन्यवाद करे कांग्रेस

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *