सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ भारत में इस सप्ताह लॉन्च: क्या उम्मीद करें, कब और कैसे गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट देखें

गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 को सैमसंग के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

पूर्ववर्तियों की तरह, आगामी सैमसंग गैलेक्सी S23 श्रृंखला में तीन स्मार्टफोन – गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 प्लस और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023: पिछले साल गैलेक्सी एस22 सीरीज के स्मार्टफोन्स को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद, दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग अपने हाई-एंड गैलेक्सी एस23 सीरीज के हैंडसेट्स को भारत में लाने के लिए तैयार है। भारत और वैश्विक स्तर पर 1 फरवरी, बुधवार को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में।

महेंद्रगढ़ में पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब: सूचना के बाद एक घर पर की थी रेड; पेटी गिराकर भाग गया तस्कर

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट कैसे देखें

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट 1 फरवरी को सैन फ्रांसिस्को में सुबह 10 बजे पीएसटी (रात 11:30 बजे आईएसटी) आयोजित किया जाएगा। यह तीन साल में पहली बार इन-पर्सन अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगा। इसके अलावा, गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 को सैमसंग के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा, जिसमें सैमसंग वेबसाइट, सैमसंग न्यूज़रूम, ट्विटर और यूट्यूब शामिल हैं।

 

क्या उम्मीद करें

पूर्ववर्तियों की तरह, आगामी सैमसंग गैलेक्सी S23 श्रृंखला में तीन स्मार्टफोन – गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 प्लस और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है। सैमसंग ने दावा किया है कि गैलेक्सी एस23 सीरीज के कैमरा सिस्टम में बेहतर जूम परफॉर्मेंस होगा। यह पुष्टि की गई है कि दुनिया भर में गैलेक्सी एस23 सीरीज के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आएंगे।

साथ ही, सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ के टॉप-एंड वेरिएंट में 200MP कैमरा होने की उम्मीद है। गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा 5जी में 6.8 इंच डिस्प्ले, 256 इंटरनल मेमोरी, बैक कैमरा में ट्रिपल कैमरा सेटअप, 40 एमपी सेल्फी कैमरा और 5,000 एमएएच बैटरी होने की उम्मीद है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए मैनेजर का कहना है कि ‘वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेंगे, वह यूरोप लौट आएंगे’

डिस्प्ले के संदर्भ में, गैलेक्सी S23 सीरीज़ के तीनों स्मार्टफोन AMOLED पैनल के साथ आएंगे, जिसमें गैलेक्सी S23 में 6.1 इंच का डिस्प्ले और गैलेक्सी S23+ में 6.6 इंच का डिस्प्ले होगा। दूसरी ओर, शीर्ष संस्करण – गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा का माप 6.8 इंच होगा।

सैमसंग अपने अगले गैलेक्सी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर नए गोरिल्ला ग्लास विक्टस संस्करण का उपयोग कर रहा है, जो कि गैलेक्सी S23 श्रृंखला होने की संभावना है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 को एक नई ग्लास संरचना का उपयोग करके बनाया गया है जो कमर की ऊंचाई से बेहतर खरोंच प्रतिरोध और ड्रॉप सुरक्षा प्रदान करता है और यह सुनिश्चित करता है कि कवर-ग्लास प्रदर्शन में सुधार करके – अधिक परिष्कृत और विविध डिज़ाइन वाले भारी उपकरण जीवित रहें।

ब्रांड इवेंट में लैपटॉप की नई गैलेक्सी बुक 3 श्रृंखला का भी अनावरण कर सकता है। सामान्य हार्डवेयर अपग्रेड के अलावा, गैलेक्सी बुक 3 लाइनअप में सैमसंग का पहला अल्ट्रा-ब्रांडेड नोटबुक शामिल होगा। गैलेक्सी बुक 3 प्रो और गैलेक्सी बुक 3 प्रो भी होंगे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!