नारनौल में 70 लाख की चोरी का मामला: पुलिस ने जारी की CCTV फुटेज, दिख रहे 2 संदिग्धों की तलाश, लोगों से सुराग देने की अपील

हरियाणा के नारनौल शहर में गुरुवार को शराब कारोबारी के घर में दिनदहाड़े 70 लाख रुपए की चोरी हुई। पुलिस ने जांच करते हुए 2 संदिग्ध युवकों की CCTV फुटेज जारी की है। पुलिस द्वारा यह फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाली गई है। लोगों से अनुरोध किया गया है कि इन संदिग्ध चोरों की जो सूचना देगा, उसका नाम गुप्त रखा जाएगा।

टिम कुक का कहना है कि भारत रिकॉर्ड कमाई और मजबूत विकास के साथ एप्पल के लिए ‘प्रमुख फोकस’ है

कैलाश नगर निवासी नवीन बंसल शराब का व्यापार करता है। बुधवार रात को वह करीब 60 लाख कैश लेकर घर पर आया था। गुरुवार को दिन में वह तथा उसका पूरा परिवार मोहल्ला खड़खड़ी में किसी परिचित के यहां शादी समारोह में भाग लेने चला गया। पीछे से 60 लाख रुपए के अलावा घर में रखे हुए 4 लाख तथा 6 लाख के जेवरात चुरा लिए।

सोशल मीडिया पर पुलिस द्वारा की गई अपील।

सोशल मीडिया पर पुलिस द्वारा की गई अपील।

घर में लगे CCTV में कैद हुए चोर, कमजोर क्वालिटी
शहर में हुई इतनी बड़ी चोरी की घटना का पता चलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची। आसपास लगे CCTV चैक किए गए। चोर घर में लगे CCTV कैमरों में कैद हुए हैं, जिनके आधार पर ही पुलिस में 2 संदिग्ध युवकों की फुटेज जारी की है, लेकिन इस फुटेज की क्वालिटी बहुत कमजोर है। इसके चलते संदिग्ध युवाओं को पहचानने में काफी परेशानी हो रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सिरसा में फाइनेंशियल कंपनी में 14 लाख का गबन: 3 फील्ड अफसरों ने महिलाओं के लोन पास कर खुद हड़प लिए रुपए, FIR

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *