टिम कुक का कहना है कि भारत रिकॉर्ड कमाई और मजबूत विकास के साथ एप्पल के लिए ‘प्रमुख फोकस’ है

 

मुंबई और दिल्ली में ऐप्पल स्टोर लॉन्च के लिए ऐप्पल सीईओ टिम कुक अपनी भारत यात्रा पर हैं।

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने इसे “अविश्वसनीय रूप से रोमांचक बाजार” कहते हुए भारतीय बाजार के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है। उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि भारत अब कंपनी के लिए “प्रमुख फोकस” है।

ऐप्पल के सीईओ टिम कुक ने इसे “अविश्वसनीय रूप से रोमांचक बाजार” कहते हुए भारतीय बाजार के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है। उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि भारत अब कंपनी के लिए “प्रमुख फोकस” है।

नारनौल में 70 लाख की चोरी का मामला: पुलिस ने जारी की CCTV फुटेज, दिख रहे 2 संदिग्धों की तलाश, लोगों से सुराग देने की अपील

क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज ने खुलासा किया कि उसने मार्च तिमाही में $94.8 बिलियन का रिकॉर्ड राजस्व और $24 बिलियन का मुनाफा हासिल किया था। टिम कुक ने प्रभावशाली प्रदर्शन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि Apple ने सेवाओं के लिए सर्वकालिक रिकॉर्ड और iPhone के लिए मार्च तिमाही का रिकॉर्ड बनाया है। यह मील का पत्थर भारत में एप्पल के निरंतर निवेश और विस्तार के बाद आया है, जिसे बाजार से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

Apple ने भारत में दो Apple स्टोर खोले हैं- मुंबई में Apple BKC और नई दिल्ली में Apple साकेत- दोनों का उद्घाटन खुद टिम कुक ने किया था।

कुक के अनुसार, भारत ने “वर्ष-दर-वर्ष दो अंकों के साथ” मजबूती से वृद्धि करते हुए एक त्रैमासिक रिकॉर्ड स्थापित किया है, और Apple के लिए एक महान अवसर प्रस्तुत करता है। “भारत एक अविश्वसनीय रूप से रोमांचक बाजार है। यह हमारे लिए एक प्रमुख फोकस है। मैं बस वहीं था, और बाजार में गतिशीलता, जीवंतता अविश्वसनीय है,” उन्होंने कहा। Apple देश में अपने कई चैनल पार्टनर्स के साथ कारोबार करके भी खुश है।

‘हमारे मेडल वापस ले लो…हम अपनी जान भी देने को तैयार’: प्रदर्शनकारी पहलवानों ने पुलिस पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

Q2 आय कॉल के दौरान, कुक ने भारत में लोगों के ब्रांड के लिए उत्साह के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया, और दोनों Apple स्टोर एक उड़ान शुरू करने के लिए तैयार हैं। कुक ने कहा, “मैं वास्तव में महसूस करता हूं कि भारत एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है और वहां होना बहुत अच्छा है।”

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *