दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, 3 घायल

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      नगर के असंध मार्ग पर गुरूद्वारा सच्चा सौदा व पाजू मोड के पास घटित अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत तथा 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चारो घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर डाक्टरों ने एक को मृत्त घोषित कर दिया और अन्य तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया।
मृत्तक की पहचान वार्ड नंबर 8 सफीदों निवासी सुभाष (55) के रूप में हुई है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई थी। मिली जानकारी के अनुसार सफीदों-असंध मार्ग पर गुरूद्वारा सच्चा सौदा के पास घटित एक सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार दंपत्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी तो वहीं दूसरी ओर गांव पाजू मोड़ के पास एक बाइक पर सवार दो युवकों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।
दोनों घटनाओं में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीरावस्था में राहगीर चारों गंभीर रूप से घायलों को उठाकर सफीदों के नागरिक अस्पताल लेकर आए। जहां पर डाक्टरों ने  वार्ड नंबर 8 सफीदों निवासी सुभाष (55) को मृत्त घोषित कर दिया। वहीं तीन अन्य घायलों सुनीता, कवलप्रीत व रोहित को गंभीरावस्था में प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।
Follow us on Google News:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *