देखें: एमएस धोनी आईपीएल मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के युवाओं के साथ बातचीत करते हैं

 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी शुक्रवार को चेपॉक में दोनों पक्षों के मिलने के बाद तेज गेंदबाज उमरन मलिक सहित सनराइजर्स हैदराबाद टीम के युवा सदस्यों को ज्ञान के मोती प्रदान करते देखे गए।

इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक हैंडल ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “जब @म स धोनी बोलते हैं, युवा सभी कान होते हैं।”

पलवल में गदपुरी टोल प्लाजा हटने के आसार: करण दलाल बोले- हाईकोर्ट में दाखिल रिपोर्ट में कमीशन ने इसे अवैध बताया

मैच में धोनी के खिलाफ सात विकेट की जीत में धोनी ने एक और रिकॉर्ड तोड़ा सनराइजर्स हैदराबाद. धोनी ने सबसे अधिक टी20 कैच लेने के मामले में क्विंटन डी कॉक को पीछे छोड़ दिया, चेपॉक में पहली पारी में एडन मार्करम को हटाने के लिए अपना 208वां कैच पकड़ा। टैली में आगे हैं दिनेश कार्तिक (205), कामरान अकमल (172) और दिनेश रामदीन (150)।

आईपीएल के 16वें संस्करण को धोनी के लिए आखिरी माना जा रहा है, जिन्होंने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से लीग के बाहर किसी अन्य प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच में भाग नहीं लिया है।

“जो कुछ भी कहा और किया, मेरे करियर का अंतिम चरण, उसका आनंद लेना महत्वपूर्ण है। यहां आकर अच्छा लग रहा है। उन्होंने (चेपॉक की भीड़) बहुत प्यार और स्नेह दिया है। वे हमेशा मेरी बात सुनने के लिए देर करते हैं, ”धोनी ने मैच के बाद कहा।

डेवोन कॉनवे ने शानदार नाबाद अर्धशतक जड़ा और सीएसके को जीत दिलाने के लिए सलामी जोड़ीदार रुतुराज गायकवाड़ के साथ 87 रन की साझेदारी की।

कलस्टर स्तर पर सुलेख प्रतियोगिता आयोजित

134/7 का पीछा करते हुए, न्यू जोसेन्डर ने नाबाद 57 गेंदों में 77 रन बनाए, जबकि गायकवाड़ ने 30 गेंदों में 35 रन बनाए, क्योंकि CSK ने एम चिदंबरम स्टेडियम में 18.4 ओवरों में 3 विकेट पर 138 रन बनाए।

इससे पहले भारत के स्पिनर रवींद्र जडेजा SRH को नीचे-बराबर स्कोर तक सीमित करने के लिए तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए।

जडेजा ने ओपनर को आउट किया अभिषेक शर्मा (34), राहुल त्रिपाठी (21) और मयंक अग्रवाल (2) 34 वर्षीय के रूप में अपने चार ओवरों में 3/22 के आंकड़े के साथ अपनी तरफ से सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरा।

.एलोन मस्क ने ट्विटर के लिगेसी ब्लू चेकमार्क एरा को खत्म कर दिया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *