आईपीएल 2023 भावनात्मक रोलरकोस्टर: एक्सर पटेल ने केकेआर के खिलाफ कम स्कोर वाले कम गुणवत्ता वाले खेल में दिल्ली की राजधानियों को बचाया

 

अक्षर पटेल डीसी को शरमाते हुए बचाते हैं

जब डेविड वॉर्नर वरुण चक्रवर्ती के पास गिरे, रिवर्स स्वीप चूक गए और पगबाधा हो गए, तो दिल्ली की राजधानियों को 41 गेंदों में 35 रन चाहिए थे, जिसमें 6 विकेट बरकरार थे। लेकिन अस्वाभाविक रूप से डीसी जमने लगा। मनीष पांडे ने अच्छी तरह से बल्लेबाज़ी की, स्पिनर अनुकुल रॉय को सीधे लॉन्ग-ऑन पर छकाया, जिससे उन्हें 25 में से 18 रन चाहिए थे। केकेआर के कप्तान नितिन राणा ने खुद को अमन हाकिम खान की सफाई के लिए लाया। 17 गेंदों में 14 रन की जरूरत के साथ, केकेआर के लिटन दास ने ललित यादव की स्टंपिंग का मौका गंवा दिया क्योंकि वह सफाई से इकट्ठा होने में नाकाम रहे।

ट्विटर का वेरिफिकेशन पर्ज: बॉलीवुड सितारों से लेकर स्पोर्ट्स आइकॉन और राजनेताओं तक, सभी लूज़ ब्लू टिक्स

सौभाग्य से डीसी के लिए, अक्षर पटेल वरुण के खिलाफ कुछ करीबी पल बचे: एक एलबीडब्ल्यू अपील को नकार दिया गया क्योंकि यह उसे बहुत ऊंचा लगा, वह एक जंगली स्लॉग के साथ कनेक्ट नहीं हो सका लेकिन गेंद स्टंप्स के ऊपर से उछली, और फिर वह एक गुगली को पढ़ने में असफल रहा, जो रेखा के पार जा रही थी लेकिन गेंद लेग स्टंप के बाहर जा लगी थी. नितीश राणा के अंतिम ओवर में, लिटन ने स्टंपिंग के मौके को पूरा करने के लिए गिल्लियों को मारने में काफी देर कर दी, जिससे एक्सर सुरक्षित वापस आ गया। अंतिम ओवर में 7 रन चाहिए थे, अक्षर ने तीन दो रन बनाए।

सौ, और एक बत्तख

वेंकटेश अय्यर टॉस से पहले कहते हैं, “इस खेल में बहुत आत्मविश्वास है, सौ के कारण नहीं बल्कि जिस तरह से मैं खेल को लेकर आ रहा हूं, वह मेरी बल्लेबाजी के लिहाज से अधिक महत्वपूर्ण है।” शायद यही वह आत्मविश्वास था जिसने उन्हें तेजतर्रार एनरिच नार्जे के खिलाफ एक महत्वाकांक्षी पंच के लिए प्रेरित किया। लेकिन यह बहुत तेज थी, और वह गेंद पर एक स्पर्श देर से था – और यह तेजी से पहली स्लिप में मिच मार्श के लिए उड़ गया, और वह अय्यर को डक के लिए वापस भेजने के लिए समय पर अपनी हथेलियों को कप करने में कामयाब रहा।

मंदीप बनाम वार्नर

मनदीप सिंह ऐसा लग रहा था कि मृत्यु-इच्छा है। दो बार, एक ओवर में। वह गेंद को मिड-ऑफ की तरफ पुश करते थे डेविड वार्नर और बड़ी जल्दी में हाथापाई। गेंदबाज इशांत शर्मा मुड़ेंगे, वार्नर को देखेंगे और पिच के बीच में खड़े होंगे। जैसा उसका अधिकार है। मंदीप सीधे भागते थे, इशांत से बचने के लिए – दोनों बार कंधे से थोड़ा सा ब्रश – और डाइव लगाते थे। दोनों बार, एलईडी रोशनी जल उठी, हालांकि वार्नर के थ्रो से नहीं, लेकिन मनदीप नॉन-स्ट्राइकर एंड पर स्टंप्स से जा टकराया। मंदीप पसर जाते, वॉर्नर भी लेट जाते और इशांत उनका सिर पकड़ लेते।

ड्रग विभाग ने किया आधा दर्जन मेडीकल स्टोरों का निरीक्षण अनियमित्ता मिलने पर स्टोर संचालकों को थमाया नोटिस

अक्षर की गेंदबाजी उनके बाल कटवाने से बेहतर है

बाल कटवाने से लग सकता है कि अक्षर पटेल अपने केश विन्यास के बारे में दुबारा विचार करने के बाद नाई की कुर्सी से उठ गए – पक्षों पर बुरी तरह से मुंडवाए गए थे, लेकिन पहले ओवर में गेंदबाजी सही थी। कुछ हाथ की गेंदें, और दूसरी जिसने मनदीप सिंह के पैड पर वार किया, जो रिवर्स स्वीप की तलाश में थे, डीआरएस समीक्षा के लायक लग रहा था, हालांकि एक्सर ने इसे नहीं लिया। इसके बजाय, वह अगले एक को तेजी से घुमाता है, यह सुझाव देने के लिए पर्याप्त है कि स्पिन रात के बाकी समय के लिए केंद्र चरण लेने जा रहा है।

लकी रॉय, आत्म-दहनशील मनदीप

जब जेसन रॉय ने अपने पुल को ऊपर की ओर खींचा, तो उन्होंने जीत हासिल की, यह महसूस करते हुए कि उनका हंस पक गया था। लेकिन गेंदबाज मिच मार्श ने इसे ओवरकुक कर दिया। मार्श ने मिडविकेट की ओर जॉगिंग की जहां गेंद गिर रही थी, मौके पर पहुंचे, लेकिन कैच पकड़ लिया। स्टीव वॉ के शेड्स, जो हर बार बेहद आसान स्कीयरों को गिरा देते थे। डीसी को जल्द ही एक विकेट मिल जाएगा, क्योंकि अगले ओवर में मनदीप सिंह, जो थोड़ी देर के लिए टिन की छत पर एक बिल्ली थे, अक्षर को लैप शॉट खेलने के लिए ऑफ साइड में चले गए। हालांकि, चमड़े पर कोई लकड़ी नहीं थी और स्टंप चटक रहे थे।

किसी भी वक्त ढह सकते हैं पुरानी मंडी के दोनों स्वागत द्वार लोगों में दहशत का माहौल, अधिकारियों ने किया मौके का निरीक्षण

वॉर्नर ने कुलदीप को पहले क्यों नहीं उतारा?

डेविड वॉर्नर ने अपना दूसरा ओवर कुलदीप यादव को देने के लिए 15वें ओवर तक इंतजार क्यों किया, ये तो वही जानेंगे. अक्षर पटेल ने पहले ही दिखा दिया था कि स्पिन इस ट्रैक पर जाने का रास्ता है। और विशेष रूप से जेसन रॉय और आंद्रे रसेल के खिलाफ, कुलदीप एक ट्रैक एबेटिंग टर्न पर नो-ब्रेनर होना चाहिए। और जैसे ही वार्नर ने उन्हें आउट किया, कुलदीप ने दोहरा झटका दिया। रॉय की ओर से खराब तरीके से किए गए स्लॉग स्वीप ने इसे सीधे कैच के लिए भेज दिया और दूसरे रॉय, इम्पैक्ट सब अनुकुल रॉय, एक गुगली से चूक गए और lbw में फंस गए।

6,6,6 ड्रे-रस फ्लेक्स

आंद्रे रसेल ने इंतजार किया। और इंतजार किया। अंतिम ओवर तक जब उन्होंने मुकेश कुमार के खिलाफ धमाका किया। पहले वह लॉन्ग ऑन पर गए। फिर मिडविकेट। और उन्होंने स्क्वायर-लेग पर छक्का लगाकर छक्कों की हैट्रिक पूरी की। एक हैरान कर देने वाली चाल में, वार्नर ने कुलदीप यादव का कोटा भी पूरा नहीं किया, जिसने टर्न लेने में मदद करने वाले ट्रैक पर केवल 3 ओवर फेंके। दूसरे हाफ में उनके पास रसेल पर सही से प्रहार करने के पर्याप्त मौके थे, लेकिन वार्नर ने उन्हें तैनात नहीं करने का फैसला किया। अजीब।

शॉ गिर गए, पोंटिंग का चेहरा उतर गया

“मैं ईमानदारी से महसूस करता हूं कि यह होने जा रहा है पृथ्वी शॉआईपीएल में सबसे बड़ा सीजन है।” रिकी पोंटिंग आईपीएल से ठीक पहले कहा था। और जैसा कि शॉ फिर से एक सस्ते स्कोर के लिए गिर गया, वरुण चक्रवर्ती के स्टंप पर एक कट शॉट के अंदर, प्रतिक्रिया शॉट के लिए डगआउट पर कैमरा पोंटिंग पर झपट्टा मारा। यह उम्मीद के मुताबिक ही था: एक मुस्कराहट उतर आई थी। फिर एक भयावह ताक, जैसे उसने अपनी उंगली काट ली। शॉ इस सीजन में पेस, मीडियम पेस और स्पिन के लिए आउट हुए हैं। क्या डीसी विश्वास और आशा दिखाना जारी रखेंगे या वे जल्द ही प्लग खींच लेंगे?

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *