टेलीग्राम मैसेंजर को नया अपडेट मिला: यहां सभी सुविधाएं आजमाने लायक हैं

 

टेलीग्राम इस अपडेट के साथ फीचर का नया सेट पेश कर रहा है

सिक्योर मैसेजिंग ऐप नियमित रूप से नए फीचर्स के साथ अपडेट होता रहा है जो यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर बनाए रखता है।

टेलीग्राम मैसेंजर ने अपने एप्लिकेशन के लिए नए ड्राइंग और टेक्स्ट टूल्स, जीरो स्टोरेज यूज, आपके कॉन्टैक्ट्स के लिए एक प्रोफाइल पिक्चर और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ प्रमुख अपडेट लॉन्च किए हैं।

एडिलेड स्ट्राइकर्स का मानना ​​है कि मेलबर्न स्टार्स मार्कस स्टोइनिस को टाइम आउट कर देना चाहिए था

“ड्राइंग और टेक्स्ट टूल” के भीतर, इसने संवेदनशील डेटा (या फोटोबॉम्बर्स) को रिडक्ट करने के लिए एक नया ब्लर टूल पेश किया – और आईड्रॉपर टूल सहित रंगों को चुनने के 5 उच्च-सटीक तरीके।

फ़ोटो या वीडियो में टेक्स्ट जोड़ते समय, उपयोगकर्ता अब इसका आकार, फ़ॉन्ट और पृष्ठभूमि बदल सकते हैं।

आयतों, वृत्तों, तीरों, तारों और चैट बबल्स जैसी आकृतियों को जल्दी से जोड़ने के लिए, “+” बटन पर टैप करें।

टेलीग्राम संदेशों में किसी भी पाठ को छिपाने के लिए स्पॉइलर स्वरूपण का समर्थन करता है, लेकिन अब “छिपे हुए मीडिया” के साथ उपयोगकर्ता छवि को धुंधला करने वाली झिलमिलाती परत के साथ फ़ोटो और वीडियो को भी कवर कर सकते हैं।

एवर्टन के खिलाफ अपना 21वां प्रीमियर लीग गोल करने के बाद एर्लिंग हैलैंड ने अनोखा रिकॉर्ड बनाया

“शून्य भंडारण उपयोग” अपडेट के साथ, उपयोगकर्ता निजी चैट, समूह और चैनल से कैश्ड मीडिया के लिए अलग-अलग ऑटो-निकालें सेटिंग्स जोड़ सकते हैं – विशिष्ट चैट के अपवादों के साथ, नए पाई चार्ट भी स्थान लेने में मदद करेंगे, और इसके लिए समर्पित टैब मीडिया, फ़ाइलें और संगीत आपको कुछ ही टैप में सबसे बड़े आइटम साफ़ करने देते हैं।

नए वर्ष में करोड़ो रूपए की सौगात से लिखी जाएगी नई इबारत जिला में चल रहे विकास कार्यो को लेकर उपायुक्त ने किया निरीक्षण

“आपके संपर्कों के लिए प्रोफ़ाइल चित्र” उपयोगकर्ताओं को अपने संपर्क के लिए एक तस्वीर चुनने की अनुमति देगा, जो केवल वे अपने प्रोफ़ाइल पर देखेंगे।

किसी संपर्क की प्रोफ़ाइल खोलें, फिर संपादित करें, फिर अपने संपर्क के लिए एक प्रोफ़ाइल चित्र का सुझाव देने के लिए ‘फ़ोटो सेट करें’ या ‘फ़ोटो सुझाएं’ चुनें।

हालाँकि, यदि कोई उपयोगकर्ता केवल कुछ उपयोगकर्ताओं को अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो देखने की अनुमति देता है, तो वे अन्य सभी के लिए “सार्वजनिक प्रोफ़ाइल चित्र” सेट कर सकते हैं।

यह अपडेट आपको अल्टीमेट प्रोफाइल पिक्चर प्राइवेसी हासिल करने की सुविधा भी देता है। कंपनी ने कहा कि आप ‘कोई नहीं’ के लिए दृश्यता सेट कर सकते हैं और कुछ उपयोगकर्ताओं या समूहों को अपवाद के रूप में जोड़ सकते हैं।

ये सेटिंग्स सेटिंग्स फिर गोपनीयता और सुरक्षा और फिर प्रोफाइल फोटो में उपलब्ध हैं।

भारत के गलत मानचित्र को ट्वीट करने के लिए आईटी मंत्री ने व्हाट्सऐप को किया स्कूल; मंच ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ध्यान रखेंगे

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *