क्रिस्टियानो रोनाल्डो अल नासर से: एरिक टेन हाग ने क्या कहा

 

महीनों के असंतुष्ट व्यवहार, एक सार्वजनिक टीवी साक्षात्कार और उसके अनुबंध से एक विज्ञप्ति – क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से अपनी लंबी निकास गाथा में जो कुछ भी वह चाहता था, वह मिला। कई लोगों ने आरोप लगाया कि रोनाल्डो एक आखिरी चैंपियंस लीग चुनौती चाहते थे और पुर्तगाली स्ट्राइकर में अभी भी महानता बाकी थी। लेकिन 37 वर्षीय ने अपने आस-पास के नाटक के भंवर को सऊदी प्रो लीग क्लब अल नासर में स्थानांतरित कर दिया, जिससे मौजूदा सत्र या उससे आगे के लिए शीर्ष यूरोपीय टीम के लिए खेलने की उनकी कोई उम्मीद समाप्त हो गई।

OnePlus 100W डुअल-पोर्ट फास्ट चार्जर का अनावरण, OnePlus 11 5G के साथ आ सकता है: सभी विवरण

अनुबंध बहुत बड़ा था, और इसके साथ हस्ताक्षर किए गए वाणिज्यिक समझौते का अनिवार्य रूप से मतलब था कि रोनाल्डो कथित रूप से 200 मिलियन यूरो का एक खगोलीय आंकड़ा अर्जित करेंगे, जिनमें से 75 कथित तौर पर अकेले उनका वार्षिक अनुबंध होगा।

मैनचेस्टर युनाइटेड के प्रबंधक एरिक टेन हैग, जिनके साथ रोनाल्डो के तनावपूर्ण रिश्ते थे, इंग्लिश प्रीमियर लीग में उनकी टीम द्वारा भेड़ियों को हराने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे। उनसे उनके पूर्व खिलाड़ी के अल नस्सर में जाने के बारे में पूछा गया था।

स्पैम कॉल आ रही हैं? Google अब आपको उन्हें ब्लॉक करने में मदद करेगा: यहां बताया गया है

“मैं अतीत के बारे में बात नहीं करता, चलो भविष्य के बारे में बात करते हैं। हमने आज एक अच्छा कदम उठाया है। पहली बार हम शीर्ष चार में हैं, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है क्योंकि अभी लंबा रास्ता तय करना है। हमें खेल से खेल में रहना है, कुछ जीतने की स्थिति में आना है,” टेन हैग ने सवाल को खारिज करते हुए कहा।

टेन हैग ने पहले ही रोनाल्डो गाथा को समाप्त घोषित कर दिया था जब उन्होंने कहा था कि रोनाल्डो ने अलविदा कहना चुना था और उन्होंने हमेशा उम्र बढ़ने वाले स्टार को मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए अपनी सर्वोत्तम संभव उपयोगिता के लिए समायोजित करने का प्रयास किया था।

भेड़ियों के खिलाफ जीत के साथ, यूनाइटेड प्रीमियर लीग में चौथे स्थान पर आ गया और 16 गेम के साथ लीडर्स आर्सेनल से 11 अंक पीछे है।

भारत के गलत मानचित्र को ट्वीट करने के लिए आईटी मंत्री ने व्हाट्सऐप को किया स्कूल; मंच ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ध्यान रखेंगे
.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *