OnePlus 100W डुअल-पोर्ट फास्ट चार्जर का अनावरण, OnePlus 11 5G के साथ आ सकता है: सभी विवरण

 

OnePlus ने OnePlus 10R के साथ 150W SUPERVOOC चार्जर दिया है। (छवि: न्यूज़ 18)

OnePlus 11 5G जल्द ही लॉन्च हो रहा है और उम्मीद की जा रही है कि कंपनी फ्लैगशिप फोन के साथ इस नई चार्जिंग तकनीक की पेशकश करेगी।

वनप्लस ने अपनी नवीनतम फास्ट-चार्जिंग तकनीक का प्रदर्शन किया है जो आने वाले दिनों में वनप्लस 11 5जी लॉन्च के साथ अपनी शुरुआत करेगी। वनप्लस बॉक्स में नए वनप्लस फ्लैगशिप फोन के साथ 100W फास्ट चार्जर पेश करने जा रहा है और इस तकनीक को लेकर काफी उत्साह है।

एडिलेड स्ट्राइकर्स का मानना ​​है कि मेलबर्न स्टार्स मार्कस स्टोइनिस को टाइम आउट कर देना चाहिए था

SuperVooc 100W चार्जर जो कि OnePlus 11 5G को सपोर्ट करने की उम्मीद है, में डुअल पोर्ट हैं और 65W PD चार्जिंग प्रदान करता है, जिसका अर्थ है कि आप टैबलेट और लैपटॉप के साथ-साथ अन्य संगत गैर-वनप्लस डिवाइस को फास्ट-चार्ज कर सकते हैं। चार्जिंग के लिए आपको एक मानक यूएसबी 3.0 और एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलता है, और चार्जर के चीनी संस्करण में एक अलग पावर कनेक्टर होता है।

OnePlus 11 5G के इस साल 100W चार्जिंग को सपोर्ट करने की अफवाह है, जो कि 2022 में OnePlus 10 Pro 5G के साथ आपको मिली चार्जिंग स्पीड से 20W की टक्कर है।

एवर्टन के खिलाफ अपना 21वां प्रीमियर लीग गोल करने के बाद एर्लिंग हैलैंड ने अनोखा रिकॉर्ड बनाया

दिलचस्प बात यह है कि वनप्लस के पास पहले से ही एक टी सीरीज़ डिवाइस है जो बॉक्स से बाहर 150W चार्जिंग का समर्थन करती है, इसलिए हमें यकीन नहीं है कि वनप्लस, अगर सच है, तो इस साल केवल 100W चार्जिंग को अपने फ्लैगशिप डिवाइस में लाना चाहता है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वनप्लस नए चार्जर को बॉक्स में बंडल करने का फैसला करे, और इसे अन्य उपभोक्ताओं के लिए एक अलग एक्सेसरी के रूप में भी पेश करे।

 

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वनप्लस 11 5जी में इस साल प्रो जैसी विशेषताएं होंगी, जिसका मतलब है कि इसकी कीमत में भी भारी उछाल आएगा। अलर्ट स्लाइडर अपनी वापसी कर रहा है, और बेहतर सौंदर्यशास्त्र के लिए बैक फोन पर कैमरा मॉड्यूल को थोड़ा नया रूप दिया गया है।

नए वर्ष में करोड़ो रूपए की सौगात से लिखी जाएगी नई इबारत जिला में चल रहे विकास कार्यो को लेकर उपायुक्त ने किया निरीक्षण

OnePlus 11 5G चीन में 4 जनवरी को लॉन्च हो रहा है भारत घटना अगले महीने की शुरुआत के लिए तैयार है। वनप्लस द्वारा डिवाइस को पावर देने और अपग्रेडेड सेंसर के साथ अपने कैमरा सिस्टम को नया रूप देने के लिए नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का उपयोग करने की संभावना है। Hasselblad एक बार फिर कैमरों की कलर ट्यूनिंग के लिए कंपनी के साथ पार्टनरशिप करेगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *