एवर्टन के खिलाफ अपना 21वां प्रीमियर लीग गोल करने के बाद एर्लिंग हैलैंड ने अनोखा रिकॉर्ड बनाया

 

एर्लिंग हैलैंड ने रिकॉर्ड तोड़ना जारी रखा क्योंकि वह एक एकल प्रीमियर लीग सीज़न में वर्ष की समाप्ति से पहले किसी खिलाड़ी द्वारा सबसे अधिक गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए जब उन्होंने एवर्टन के खिलाफ लीग में अपना 21 वां गोल किया। हालाँकि, वह जीत के लिए अपने पक्ष को प्रेरित नहीं कर सका क्योंकि डेमराई ग्रे ने टॉफ़ी के लिए बराबरी की।

रियल मैड्रिड के विनीसियस जूनियर का कहना है कि लालिगा नस्लवाद के खिलाफ कुछ नहीं कर रहा है

इससे पहले सप्ताह में, लीड्स के खिलाफ, एलांड रोड पर एक ब्रेस पूरा करने के बाद, हैलैंड प्रीमियर लीग में सबसे तेज 20 गोल करने वाला खिलाड़ी बन गया। उन्होंने अपने पिता अल्फी हलांड के पूरे प्रीमियर लीग गोल टैली (18) को भी पीछे छोड़ दिया, वह भी अपने पिता के पूर्व क्लब के खिलाफ, हलांड शहर में पैदा हुआ था।

मैच में, नॉर्वेजियन ने एतिहाद स्टेडियम में एक खराब प्रीमियर लीग प्रतियोगिता में जीत के लिए गत चैंपियन को निश्चित रूप से रखा था। विपुल स्ट्राइकर ने 24 मिनट के बाद क्लिनिकल फैशन में प्रहार किया लेकिन ग्रे ने घंटे के ठीक बाद क्षेत्र के किनारे से एक उदात्त कर्लिंग प्रयास के साथ प्रतिक्रिया दी।

इसने एवर्टन के लिए तीन सीधे लीग हार का सिलसिला समाप्त कर दिया और प्रबंधक फ्रैंक लैम्पार्ड पर कुछ दबाव कम कर दिया।

हैलैंड, हमेशा की तरह, ऐसा लग रहा था कि वह शुरुआत में ही अंतर बना देगा। उन्होंने पहली बार धमकी दी जब उन्होंने केविन डी ब्रुइन से एक अच्छी थ्रूबॉल पर लैच किया और जॉर्डन पिकफोर्ड को गोल किया लेकिन साइड-नेटिंग में निकाल दिया। सिटी ने बढ़त का दावा किया जब रियाद महरेज़ ने क्षेत्र के माध्यम से अपना रास्ता धीमा कर दिया और हलांड के लिए वापस खींच लिया, जो मोड़ पर चिकित्सकीय रूप से समाप्त हो गया।

दूसरे हाफ की शुरुआत धीमी रही, सहायक रेफरी में से एक के लिए अपने संचार उपकरण की मरम्मत के लिए लंबे समय तक होल्डअप से मदद नहीं मिली।

 

मैं ज्यादा सोया: मार्कस रैशफोर्ड ने भेड़ियों के खिलाफ गिराए जाने के कारण का खुलासा किया

 

 

जब खेल फिर से शुरू हुआ तो यह एवर्टन था जिसने आश्चर्यजनक रूप से पहले गियर में क्लिक किया, दर्शकों को घंटे के ठीक बाद एक असंभव तुल्यकारक लाया।

जैसे ही ग्रे ने क्षेत्र में प्रवेश किया, शहर पीछे हट गया, और यद्यपि वह फिसल गया क्योंकि उसने मैनुअल अकांजी के अंदर वापस काटने की कोशिश की, उसने शीर्ष कोने में एक शॉट को कर्ल करने के लिए जल्दी से अपना संयम वापस पा लिया।

(एपी इनपुट्स के साथ)

.IPhone 15 में Apple की A17 बायोनिक चिप प्रदर्शन पर बैटरी लाइफ को प्राथमिकता दे सकती है: रिपोर्ट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *