झूठे आरोप लगाने के लिए बजरंग दल से माफी मांगे गहलौत सरकार: अरविंद शर्मा

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         झूठे आरोप लगाने के लिए बजरंग दल से राजस्थान की गहलौत सरकार को तत्काल प्रभाव से माफी मांगनी चाहिए। यह बात विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा व जिला मंत्री प्रमोद गौत्तम ने संयुक्त प्रैस वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोहारू में एक जली हुई गाड़ी में कुछ जले हुए नर कंकालों का मिलना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।
यह आग किसी दुर्घटना में लगी है या किसी ने लगाई है, अभी इस पर जांच होनी बाकी है। गाड़ी राजस्थान की है परंतु कंकाल किसके हैं, यह भी अभी जांच का विषय है। मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों को सजा मिलनी ही चाहिए, यह विश्व हिंदू परिषद का स्पष्ट मत है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के भरतपुर जिले के दो गौ तस्कर लापता है, जिन पर गौ तस्करी के अनेक मामले पहले से चल रहे हैं। एक तस्कर के भाई ने बजरंग दल के कुछ चर्चित नामों के बारे में संदेह व्यक्त किया है।
ऐसा लगता है कि बिना प्रारंभिक जांच के, राजस्थान पुलिस यह मान बैठी है कि उसके भाइयों द्वारा लिए गए नाम ही इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं। दुर्भाग्यपूर्ण रूप से इस कांड में बजरंग दल का नाम अनावश्यक रूप से लिया जा रहा है। एक राजनैतिक एजेंडे के तौर पर भी बजरंग दल का नाम अनावश्यक रूप से घसीटा जा रहा है, जिसे किसी भी तरह से उचित नहीं माना जा सकता। उन्होंने सरकार से मांग की कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। जांच पूरी होने तक किसी व्यक्ति को केवल इस आधार पर गिरफ्तार न किया जाए कि उसका नाम गौ तस्कर के भाई ने लिया है। जांच पूरी होने पर दोषियों को कठोर सजा हो। बजरंग दल का नाम अनावश्यक रूप से लेने की दोषी राजस्थान सरकार इस झूठे आरोप के लिए माफी मांगे।
Follow us on Google News:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *