IND vs AUS: शानदार अर्धशतक से मैक्सवेल ने साबित की फिटनेस, भारत के लिए वनडे सीरीज में चयन की संभावना

 

ऑस्ट्रेलियाई व्हाइट-बॉल विशेषज्ञ जेन मैक्सवेल फिट दिखे, क्योंकि उन्होंने पिछले साल नवंबर में पैर में लगी गंभीर चोट से वापसी करते हुए एक सप्ताहांत क्लब स्थिरता के दौरान एक अच्छा अर्धशतक बनाया था।

IND vs AUS: शानदार अर्धशतक से मैक्सवेल ने साबित की फिटनेस, भारत के लिए वनडे सीरीज में चयन की संभावना

34 वर्षीय क्रिकेटर अब सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विक्टोरिया के लिए मार्श शेफील्ड शिड मैच खेलेंगे और अगर वह अच्छा करते हैं तो वह मार्च में भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया द्वारा नवंबर 2022 में घर पर आईसीसी टी20 विश्व कप से समय से पहले बाहर होने के कुछ दिनों बाद मैक्सवेल ने एक दोस्त की पार्टी में अपना बायां फाइबुला फ्रैक्चर कर लिया था, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई और तीन महीने का आराम और रिकवरी का दौर चला।

स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने नेपाल के संदीप लामिछाने से हाथ मिलाने से किया इनकार

मैक्सवेल की चोट उस समय लगी थी जब वह भारत में चल रही बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए पिछले साल दिसंबर में एक शील्ड मैच के लिए तैयारी कर रहे थे।

चोट के बाद अपना पहला गेम खेल रहे मैक्सवेल ने क्लब साइड फिट्ज़रॉय-डोनकास्टर के लिए दो छक्कों और पांच चौकों की मदद से 61 रनों की पारी खेली।

मैक्सवेल, जिन्होंने इंग्लैंड के टी20 ब्लास्ट में बर्मिंघम बियर्स और द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट के लिए खेलने के लिए साइन अप किया है, ने दिखाया कि उनकी चोट से रिकवरी पूरी हो गई है क्योंकि उन्होंने विक्टोरियन प्रीमियर क्रिकेट फिक्सचर में अपने 92 गेंदों के प्रवास के दौरान कुछ शानदार शॉट्स खेले थे।

सूरजकुंड मेले के शिल्पकार की कला: राजा-महाराजाओं व अंग्रेजों के काल से अब तक के पोस्टकार्ड पर किशनगढ़ शैली को निखार रहे, तीन पीढ़ी से जिंदा रखी है कला

मेलबर्न में किंग्स्टन हॉथोर्न के 215 रनों का पीछा करने में संघर्ष कर रही अपनी टीम के साथ 3/18 पर आकर, मैक्सवेल ने पारी को स्थिर किया और उन्हें दो विकेट की रोमांचक जीत के लिए निश्चित रूप से रखा।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के मुताबिक, स्टार क्रिकेटर के सोमवार को होने वाले शील्ड मैच में गेंदबाजी करने की उम्मीद नहीं है, अगर वह फाइनल फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं।
क्रिकेट विक्टोरिया के पुरुष क्रिकेट के प्रमुख डेविड हसी ने कहा, “ग्लेन की क्षमता वाले खिलाड़ी को टीम में लाना रोमांचक है, शील्ड क्रिकेट में उनका शानदार रिकॉर्ड है और यह शर्म की बात है कि वह इसे अधिक नहीं खेल पाए।” शनिवार।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *