जेम्स वार्ड-प्रूव स्टॉपेज टाइम पेनल्टी ने टोटेनहैम के खिलाफ साउथेम्प्टन की वापसी की कमाई की

 

जेम्स वार्ड-प्रूसे द्वारा परिवर्तित एक विवादास्पद स्टॉपेज-टाइम पेनल्टी ने बॉटम क्लब साउथेम्प्टन को प्रीमियर लीग में टोटेनहम हॉटस्पर के घर में 3-3 से ड्रॉ कराया, जिसके बाद दर्शकों ने शनिवार को दो गोल किए थे।

हैरी केन और इवान पेरीसिक के गोल ने दूसरे हाफ में टोटेनहम के चौथे स्थान के लिए अंकों को सील कर दिया, लेकिन साउथेम्प्टन ने 3-1 से नीचे एक आश्चर्यजनक वापसी की।

ट्रैफिक रूल तोड़ रहे 95 वाहनों के चालान काटे: ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर शिकंजा, ट्रिपल राइडिंग करते पुलिस महकमे के जवानों का भी काटा चालान

थियो वालकोट ने 77वें मिनट में क्लोज-रेंज फिनिश के साथ उन्हें जीवनदान दिया, इसके तुरंत बाद पेरिसिक की वॉली ने शीर्ष चार में सीजन खत्म करने के लिए टोटेनहम के लिए महत्वपूर्ण तीन अंक सील कर दिए।

फिर 90वें मिनट में टोटेनहैम के स्थानापन्न पाप सर्र को आइंस्ले मैटलैंड-नाइल्स को फाउल करने के लिए घोषित किया गया क्योंकि उन्होंने उछलती हुई गेंद को साफ करने का प्रयास किया था।

VAR की एक लंबी जाँच के बाद, वार्ड-प्रूज़ ने साउथेम्प्टन के पूर्व गोलकीपर फ्रेज़र फ़ॉस्टर से परे शीर्ष कोने में अपना स्पॉट किक दिया।

टोटेनहैम 28 मैचों में 49 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बना हुआ है, लेकिन पांचवें स्थान पर न्यूकैसल युनाइटेड, केवल दो अंक पीछे है और दो गेम हाथ में हैं।

एशिया लायंस बनाम भारत महाराजा लाइव स्कोर: गौतम गंभीर की अगुवाई में भारत महाराजा फाइनल में जगह बनाने के लिए तैयार हैं

साउथेम्प्टन 23 अंकों के साथ सबसे नीचे है।

वॉल्व्स पर 4-2 से जीत के साथ लीड्स रेलीगेशन जोन से बाहर

लीड्स युनाइटेड ने शनिवार को वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स पर 4-2 की मनोरंजक जीत के साथ प्रीमियर लीग के अस्तित्व के लिए अपनी लड़ाई में महत्वपूर्ण तीन अंक अर्जित किए, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे रेलीगेशन क्षेत्र से ऊपर अंतर्राष्ट्रीय ब्रेक में प्रवेश करें।

जैक हैरिसन ने छठे मिनट में पेनल्टी स्पॉट के पास से लीड्स के सलामी बल्लेबाज को इटली के किशोर विल्फ्रेड ग्नोंटो के पिनपॉइंट क्रॉस से बाहर कर दिया।

ल्यूक आयलिंग ने दूसरे हाफ की शुरुआत में एक कोने से बढ़त को दोगुना कर दिया और लीड्स के स्थानापन्न रासमस क्रिस्टेंसन ने भेड़ियों के डिफेंडर जॉनी को मात देने के बाद एक तंग कोण से घंटे के निशान के बाद तीसरा जोड़ा।

जॉनी ने तीन मिनट बाद भेड़ियों के लिए एक गोल वापस खींच लिया, उनके गोलकीपर इलन मेस्लीयर ने गेंद को साफ करने के लिए अपने पेनल्टी क्षेत्र को छोड़ दिया और खुद को फंसा हुआ पाया।

माथियस कुन्हा ने 73वें मिनट में एक डिफ्लेक्टेड शॉट के साथ घाटे को और कम कर दिया और वॉल्व्स ने बराबरी के लिए कड़ी मेहनत की, इससे पहले जॉनी को आयलिंग पर एक स्टड-अप चुनौती के लिए लाल कार्ड दिखाया गया था, जिससे लीड्स फुलबैक पीड़ा में छटपटा रही थी।

84 वें मिनट में भेजने से वोल्व्स की हवा निकल गई और स्थानापन्न रोड्रिगो ने चोट के समय के सातवें मिनट में लीड्स का चौथा स्कोर करने के लिए सा को धोखा दिया, रेफरी माइकल सैलिसबरी द्वारा VAR द्वारा बिल्ड में गड़बड़ी की जाँच करने के लिए कहने के बावजूद- ऊपर।

निजी अस्पताल में डिलीवरी के बाद महिला की मौत्: डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप, आज बोर्ड के द्वारा होगा पोस्टमार्टम

लीड्स, जिसने दिन की शुरुआत तालिका में दूसरे पायदान से की थी, सीज़न की अपनी छठी लीग जीत दर्ज करने के बाद पांच स्थान ऊपर चढ़कर 14वें स्थान पर पहुंच गई और फरवरी के अंत में मैनेजर जेवी ग्रेसिया के पदभार संभालने के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई। भेड़िये 13वें स्थान पर रहे।

विला ने बोर्नमाउथ को 3-0 से मात दी

एस्टन विला ने शनिवार को प्रीमियर लीग में बोर्नमाउथ को 3-0 से हराकर डगलस लुइज़, जैकब रैमसे और एमिलियानो बुएंडिया के गोल की बदौलत अस्थायी रूप से तालिका के शीर्ष आधे में प्रवेश किया।

परिणाम ने एवर्टन के खिलाफ लंदन की टीम के मैच से पहले विला को चेल्सी से 38 अंकों के साथ 10वें स्थान पर छलांग लगाने की अनुमति दी। बोर्नमाउथ रेलीगेशन जोन में 24 अंकों के साथ 19वें स्थान पर है।

विला ने प्रतियोगिता में सात मिनट में आदर्श शुरुआत की जब लियोन बेली ने बॉक्स में एक ढीली गेंद पर उछाल दिया, अपने मार्कर को वाइड आउट कर दिया और गेंद को वापस काट दिया ताकि एक अचिह्नित लुइज़ को करीबी सीमा से घर पर टैप किया जा सके।

दूसरे छोर पर, अर्जेंटीना के गोलकीपर एमिलियानो मार्टिनेज विला के बचाव में आए, जब उन्होंने फिलिप बिलिंग की फ्री किक को हाथ से पकड़ लिया, जो शीर्ष कोने के लिए नियत लग रही थी, साथ ही विश्व कप विजेता डेनिश मिडफील्डर को इनकार करने के लिए अपनी बाईं ओर उड़ गया।

डेविड ब्रूक्स अक्टूबर 2021 के बाद पहली बार ठीक होने के बाद जब आए तो दोनों तरफ से तालियां बजीं। कैंसरलेकिन यह विला के प्रशंसक थे जो एक मिनट बाद अपने पैरों पर खड़े रहे क्योंकि रामसे ने गोल किया।

विला ने कॉर्नर किक पर तीन बिंदुओं को सील कर दिया जब टाइरोन मिंग्स ने गेंद को छह-यार्ड बॉक्स में फेंक दिया, जहां ब्यूंडिया ने करीबी सीमा से घर का नेतृत्व किया।

.मार्कस रैशफोर्ड के हॉट स्कोरिंग फॉर्म के पीछे कई कारक हैं: एरिक टेन हैग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *