जींद में पिस्तौल के बल पर लूट: फर्जी चेकिंग के बहाने आधी रात को रोक की वारदात, बरनाला से गोहाना जा रही थी पिकअप

पुलिस थाना गढ़ी।

हरियाणा के जींद के गढ़ी और उझाना के बीच एक पिकअप चालक के साथ मारपीट की गई। इसके बाद पिस्तौल के बल पर उससे 18 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए। पुलिस ने चालक की शिकायत पर 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

IND vs WI दूसरा टेस्ट: अंतिम दिन मौसम की खराबी के कारण भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ WTC अंक घटाए

हरी मिर्च भरकर गोहाना जा रहा था
पंजाब के जिला संगरूर के गांव तरनजी खेड़ा निवासी जगतार सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि वह बरनाला निवासी बलराज कुमार की बोलेरो पिकअप गाड़ी पर चालक के रूप में कार्य करता है। 22 जुलाई को वह अपनी गाड़ी में हरी मिर्च भरकर बरनाला से गोहाना जा रहा था।

रात ढाई बजे बोलेरो गाड़ी ने रुकने का इशारा किया
जब वह देर रात करीब 2.30 बजे गढ़ी व उझाना गांव के बीच पहुंचा तो पीछे से एक बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी ने इंडीकेटर देकर उसे रूकने का इशारा किया। उसने यह सोचकर गाड़ी रोक दी कि कोई चेकिंग स्टाफ होगा।

नोवाक जोकोविच टोरंटो टूर्नामेंट से हटे, विंबलडन फाइनल में हार के बाद अधिक आराम का विकल्प चुना

नकाबपोश लुटेरों ने मारपीट कर लूट लिया
जब वह गाड़ी से नीचे उतरा तो बोलेरो गाड़ी से 4 व्यक्ति उतरे जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा कर कहा कि उसके पास जो कुछ भी है, उन्हें दे दे। जब उन्हें उसके पास कुछ नहीं मिला तो एक व्यक्ति ने गाड़ी की तलाशी ली और उसकी सीट के पीछे रखे बैग को बाहर निकाल लिया और उसमें करीब 18 हजार रुपए की नकदी, उसका पर्स, जरूरी कागजात व मोबाइल उठा कर ले गए।

जान से मारने की धमकी दी
जाते समय घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए पंजाब की तरफ वापस भाग गए। गढ़ी थाना पुलिस ने चालक जगतार सिंह की शिकायत पर 4 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ लूटपाट करने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सैमसंग वॉलेट अब आपको भारत में आधार कार्ड, फ्लाइट टिकट स्टोर करने की अनुमति देता है: यह कैसे काम करता है – न्यूज़18

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *