झज्जर में सरपंच से 20 लाख फिरौती मांगने का मामला: पुलिस ने एक आरोपी पकड़ा, कॉल कर खुद को बताया था गैंगस्टर अक्षय पलड़ा

झज्जर जिले के गांव ढाकला के सरपंच से फिरौती मांगने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को काबू किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान संदीप उर्फ सोनू निवासी गांव लोहारहेडी के रूप में हुई है।

हम सही जगह पर हैं: रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद साथियों की सराहना की

SP डॉक्टर अर्पित जैन ने बताया कि 22 जुलाई को सोनू निवासी ढाकला ने शिकायत दी थी कि 21 जुलाई को उसके पास वॉट्सऐप कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने बताया था कि वह गैंगस्टर अक्षय पलड़ा बोल रहा है। उसने वॉट्सऐप कॉल के माध्यम से 20 लाख रूपए की फिरौती मांगी व फिरौती न देने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

परिवार को जान से मार दूंगा
जिसके बाद 22 तारीख को दोबारा से सोनू के पास कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि तुमने अब तक पैसे नहीं दिए। तुझे मारने के लिए मैंने कल भी अपने लड़के भेजे थे। अगर आज शाम तक पैसे नहीं पहुंचे तो मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए डीएसपी शमशेर सिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रबंधक सदर झज्जर उपनिरीक्षक सुंदर पाल व उपनिरीक्षक नितीश कुमार की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी के खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज
आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने अपने साथी राजेंद्र उर्फ सोनू निवासी मातन के साथ मिलकर अक्षय पलड़ा के नाम से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले भी फिरौती मांगने, लूटपाट व जान से मारने की धमकी देने के केस दर्ज हैं। उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे पुलिस रिमांड पर भेजा है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा के बाढ़ रिलीफ कैंपों से ग्राउंड रिपोर्ट: पानी ने घर-खेत उजाड़े, बच्चों की पढ़ाई रुकी: स्कूल बंद, किताबें बहीं, अंधकार में डूबा भविष्य

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *