कुछ भी नहीं फोन के आसपास संदेह को दूर करता है (1) भारत की उपलब्धता, पूर्व-आदेश ग्राहकों को प्राथमिकता दी जाएगी

 

वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई की नई कंपनी नथिंग ने हाल ही में अपना पहला स्मार्टफोन नथिंग फोन (1) लॉन्च किया है। स्मार्टफोन अन्य चीजों के साथ पारदर्शी बैक पैनल के नीचे रोशनी वाली स्ट्रिप्स के साथ पहले कभी नहीं देखे गए डिज़ाइन के साथ आता है। स्मार्टफोन की उपलब्धता के बारे में काफी चर्चा के बीच, कंपनी ने अब घोषणा की है कि उसके प्री-ऑर्डर ग्राहकों को प्राथमिकता दी जाएगी।

कुछ भी तो नहीं भारत के उपराष्ट्रपति और महाप्रबंधक मनु शर्मा ने एक ट्वीट में कहा कि कंपनी उन लोगों को प्राथमिकता देगी, जिन्होंने प्री-ऑर्डर किया है। कुछ भी नहीं फोन 1, वर्तमान में हर मॉडल को बिक्री पर नहीं रखने के लिए और क्षमा चाहते हैं। “पूर्व-आदेश ग्राहकों को उनकी पसंद का फ़ोन प्राप्त करने के लिए प्राथमिकता दी जाएगी (1); हमें वास्तव में खेद है, अभी हर मॉडल उपलब्ध नहीं है,” उन्होंने कहा।

DSP सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड के 2 अहम सबूत: जिस डंपर से कुचला वो बरामद; साथ बैठा क्लीनर एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

शर्मा ने यह भी कहा कि ई-कॉमर्स पार्टनर Flipkart उन लोगों से संपर्क करेंगे जो अपनी पसंद के प्रकार की जांच करने के लिए उत्पाद खरीदना चाहते हैं और उन लोगों के लिए बिक्री को कॉन्फ़िगर करते हैं जिन्होंने रुचि दिखाई है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “आश्वस्त रहें, सभी पूर्व-आदेश लाभ उन लोगों को दिए जाएंगे जो फ्लिपकार्ट के लिए फोन (1) संस्करण की अपनी पसंद की पुष्टि करते हैं।”

कुछ भी नहीं फोन (1) 12 जुलाई को लॉन्च किया गया था भारत और देश में इसकी कीमत 32,999 रुपये है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G प्लस प्रोसेसर के साथ आता है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसमें फ्रंट में होल-पंच कैमरा दिया गया है। नथिंग फोन (1) 21 जुलाई को शाम 7 बजे खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और इसे दो रंग विकल्पों – ब्लैक और व्हाइट में लॉन्च किया गया है।

खनन माफिया ने DSP पर चढ़ाया डंपर: हरियाणा के नूंह में अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे, मौके पर ही मौत

अंबाला में पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश: अवैध शराब की सूचना पर की थी नाकाबंदी; टांग-बाजू पर आई चोटें

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *