अंबाला में पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश: अवैध शराब की सूचना पर की थी नाकाबंदी; टांग-बाजू पर आई चोटें

 

 

हरियाणा के अंबाला जिले में नाकाबंदी के दौरान पुलिस कर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अवैध शराब की गुप्त सूचना मिलने पर आर्य चौक अंबाला सिटी के निकट नाकाबंदी की थी। गाड़ी रोकते हुए पुलिस कर्मचारी की बाजू और टांगों पर चोटें आई हैं।

अंबाला में पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश: अवैध शराब की सूचना पर की थी नाकाबंदी; टांग-बाजू पर आई चोटें

हालांकि, पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। अंबाला सिटी थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी विपिन कटारिया उर्फ हैप्पी काजीवाड़ा अंबाला सिटी का रहने वाला है।

सूचना थी अवैध शराब बेचने का धंधा करता है विपिन

गत शाम को HC बलकार सिंह, महिंद्र सिंह व SA देवेंद्र सिंह अंबाला सिटी में गश्त पर तैनात थे। इसी बीच मुखबिर ने गुप्त सूचना दी कि काजीवाड़ा निवासी विपिन कटारिया उर्फ हैप्पी पुत्र बिशन दास अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। आज भी विपिन अपनी गाड़ी में शराब भरकर सप्लाई करने के लिए मिशन अस्पताल की तरफ जाएगा।

Google Play Store ऐप लिस्टिंग में छिपाएगा अनुमतियां, डेटा संग्रह के लिए डेवलपर्स को जिम्मेदार बनाता है

SA देवेंद्र सिंह की बाजू और टांगों पर आई चोटें

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने गुप्त सूचना पर आर्य चौक के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान गाड़ी चालक विपिन कटारिया उर्फ हैप्पी आया। गाड़ी देखकर HC बलकार सिंह ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन विपिन ने अपनी गाड़ी की स्पीड और ज्यादा बढ़ा ली और खिड़की का शीशा खोलकर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की धमकी दी। आगे खड़े SA देवेंद्र सिंह व HC महिंद्र सिंह ने भी गाड़ी को रोकने का ईशारा किया, लेकिन हैप्पी ने SA देवेंद्र सिंह के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। गनीमत रही कि देवेंद्र सिंह ने साइड में छलांग लगा दी। देवेंद्र सिंह के दोनों बाजूओं व टांगों पर चोटें आई हैं।

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में प्रोफेसरों की भर्ती: 20 जुलाई से शुरू होगी ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया; 34 पदों पर मिलेगी नौकरी

भागते हुए को दबोचा, अवैध शराब बरामद

बताया गया कि आरोपी विपिन कटारिया जगाधरी गेट की तरफ भागने लगा। आरोपी ने अपनी गाड़ी एकदम से मोड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस जवानों ने हौसला दिखाते हुए कार चालक विपिन कटारिया उर्फ हैप्पी को काबू कर लिया। तलाशी लेने पर गाड़ी से देसी शराब की 3 पेटी, 2 बोतल अंग्रेजी शराब, 4 आधे अंग्रेजी शराब और 8 पव्वे अंग्रेजी शराब के बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 186 व 307 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सड़क हादसे में घायल ने 6 दिन बाद तोड़ा दम: ईस्माईला के पास 11 जुलाई को अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर, पीजीआई में चल रहा था उपचार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *