पलवल में BAMS डॉक्टर की हत्या: कुसलीपुर के पास से किया था अपहरण; श्रीनगर के पास हत्या कर दुर्घटना दिखाने का प्रयास

 

 

हरियाणा के पलवल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रीनगर गांव के समीप एक 26 वर्षीय बीएएमएस डॉक्टर का अपहरण कर हत्या कर दी गई। कार सवार युवकों ने डॉक्टर का गांव कुसलीपुर के समीप से अपहरण किया था। गांव श्रीनगर के समीप शव को डालकर दुर्घटना दिखाने का प्रयास किया गया। कैंप थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की छानबीन जारी है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

विधायक सुरेंद्र पंवार की याचिका स्वीकार: स्पीकर ने विधायक का इस्तीफा किया अस्वीकार; 14 जुलाई को ई मेल से भेजा था त्यागपत्र

डीएसपी यशपाल खटाना के अनुसार गांव फुलवाड़ी ​निवासी ओमवीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका भतीजा अभिषेक बीएमएस डॉक्टर था तथा वह शरीर के आर्टिफिशियल अंग बनाने का कार्य करता था। सोमवार देर शाम वह बाइक पर अपने काम से लौट रहा था। गांव कुसलीपुर के समीप कार सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया तथा बाइक को वहीं छोड़ दिया।

युवकों ने कार में उसकी हत्या कर दी और श्रीनगर स्थित एक कॉलेज के समीप कार को क्षतिग्रस्त कर मामले को सड़क दुर्घटना दिखाने का प्रयास किया गया। कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार के अनुसार परिजनों की शिकायत पर गांव पिंगौड़ निवासी हीरा भाटी सहित अन्य के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी फरार है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कैप्टन अमेरिका के अभिनेता क्रिस इवांस ने iPhone 12 प्रो के लिए अपना पुराना iPhone 6s दिया: यहाँ वह क्या सोचता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *