खनन माफिया ने DSP पर चढ़ाया डंपर: हरियाणा के नूंह में अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे, मौके पर ही मौत

 

 

हरियाणा में नूंह में खनन माफिया ने डीएसपी को डंपर से कुचलकर मार डाला। तावड़ू इलाके के पंचगांव में पहाड़ी पर अवैध खनन की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सुरेंद्र सिंह छापा मारने गए थे। डंपर से कुचले जाने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार दोपहर सवा 12 बजे हुई इस वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

खनन माफिया ने DSP पर चढ़ाया डंपर: हरियाणा के नूंह में अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे, मौके पर ही मौत

डीएसपी सुरेंद्र कुमार ने माफिया को रोकने की कोशिश की तो उसने पत्थरों से भरा डंपर चढ़ा दिया। – फाइल फोटो

आरोपियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन

तावड़ू पुलिस को सूचना मिली थी कि पंचगांव की पहाड़ी में बड़े स्तर पर अवैध खनन चल रहा है। डीएसपी सुरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ पहाड़ी पर रेड मारने पहुंचे। उन्होंने मौके पर खनन कर रहे माफिया को रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने DSP पर पत्थरों से भरा डंपर चढ़ा दिया। उस समय डीएसपी सुरेंद्र सिंह अपनी सरकारी गाड़ी के पास खड़े थे। डंपर की टक्कर से वह नीचे गिर गए और डंपर उनके ऊपर से निकल गया।

निगम आयुक्त से की मुलाकात: औद्योगिक क्षेत्र में कचरा उठान की सुविधा नहीं, फिर भी शुल्क मांग रहा नगर निगम

सुरेंद्र सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इलाके में अवैध खनन चल रहा था। खनन कहां हो रहा है, इसकी जानकारी ले रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पर इस तरह का हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला में पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश: अवैध शराब की सूचना पर की थी नाकाबंदी; टांग-बाजू पर आई चोटें

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *