टॉप टेक न्यूज टुडे- 19 जुलाई: ओप्पो रेनो 8 सीरीज लॉन्च, नया इंस्टाग्राम शॉपिंग फीचर और भी बहुत कुछ

 

इन दिनों तकनीक में बहुत कुछ नया है और दुनिया में चल रही हर चीज के साथ तालमेल बिठाना मुश्किल है। यही कारण है कि, हम आपके लिए लाए हैं, 19 जुलाई के लिए दिन की टॉप टेक न्यूज। आज की टॉप टेक न्यूज में, हम आपको लेटेस्ट मिड-रेंजर्स, ओप्पो रेनो 8 सीरीज, इंस्टाग्राम के नए फीचर के बारे में बताते हैं जो यूजर्स को खरीदने की अनुमति देगा। ब्रांड के डीएम से सीधे चीजें, और प्लेस्टेशन 5 गलती पर सोनी के खिलाफ एक क्लास एक्शन मुकदमा। यहां शीर्ष तीन सुर्खियां हैं:

ओप्पो ने लॉन्च की ओप्पो रेनो 8 सीरीज

Oppo ने Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro को भारत में लॉन्च किया भारत सोमवार, 18 जुलाई को ओप्पो रेनो 8 को भारत में 29,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, जबकि ओप्पो रेनो 8 प्रो को देश में 45,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। ओप्पो रेनो 8 मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट द्वारा संचालित है, जबकि ओप्पो रेनो 8 प्रो मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-मैक्स चिपसेट के साथ आता है। दोनों स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ आते हैं।

टॉप टेक न्यूज टुडे- 19 जुलाई: ओप्पो रेनो 8 सीरीज लॉन्च, नया इंस्टाग्राम शॉपिंग फीचर और भी बहुत कुछ

इंस्टाग्राम डीएम से खरीदारी का विकल्प दे रहा है

मेटा के स्वामित्व वाला फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम एक ऐसी सुविधा ला रहा है जो उपयोगकर्ताओं को इंस्टाग्राम पर व्यवसायों के साथ चैट करके खरीदारी करने की अनुमति देगा। उपयोगकर्ता बाहरी लिंक पर जाने और उत्पाद खरीदने के बजाय, केवल व्यवसायों को टेक्स्ट करके और खरीदारी करके खरीदारी करने में सक्षम होंगे।

कैप्टन अमेरिका के अभिनेता क्रिस इवांस ने iPhone 12 प्रो के लिए अपना पुराना iPhone 6s दिया: यहाँ वह क्या सोचता है

दोषपूर्ण PS5 पर सोनी मुसीबत में?

PlayStation 5 के एक उपयोगकर्ता ने अपने दोषपूर्ण PlayStation 5 को लेकर Sony के खिलाफ एक क्लास एक्शन मुकदमा दायर किया है। उपयोगकर्ता ने दावा किया है कि गेमप्ले के दौरान उनका PS5 अचानक बंद हो जाता है, और उसने Amazon उपयोगकर्ता समीक्षाओं और Reddit थ्रेड्स का हवाला दिया है जो 2020 तक वापस डेटिंग कर रहे हैं। मुकदमे के अनुसार स्वयं प्रवेश, हालांकि, सोनी के समर्थन पृष्ठ से पता चलता है कि गेम खेलते समय बंद होने वाले कंसोल वारंटी के तहत मरम्मत के लिए पात्र हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=undefined

कैप्टन अमेरिका के अभिनेता क्रिस इवांस ने iPhone 12 प्रो के लिए अपना पुराना iPhone 6s दिया: यहाँ वह क्या सोचता है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *