कैप्टन अमेरिका के अभिनेता क्रिस इवांस ने iPhone 12 प्रो के लिए अपना पुराना iPhone 6s दिया: यहाँ वह क्या सोचता है

 

मार्वल के सिनेमैटिक यूनिवर्स में कैप्टन अमेरिका के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले हॉलीवुड अभिनेता क्रिस इवांस ने हाल ही में अपने सात साल पुराने आईफोन को बदल दिया है, और इवांस को बनाने में सक्षम प्रचार को देखते हुए इसने खबर बना ली है।

खनन माफिया ने DSP पर चढ़ाया डंपर: हरियाणा के नूंह में अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे, मौके पर ही मौत

एक साक्षात्कार में, इवांस ने खुलासा किया कि उसने आखिरकार अपने पुराने iPhone 6s को सेवानिवृत्त कर दिया है और एक नया iPhone 12 Pro खरीदा है (जैसा कि अधिकांश लोग मानेंगे iPhone 13 Pro नहीं)। हालांकि, अभिनेता ने कहा कि वह अपने नए स्मार्टफोन को लेकर बहुत खुश नहीं हैं। क्यों? क्योंकि आखिरी आईफोन इवांस ने आईफोन 6एस का इस्तेमाल किया था, जो होम बटन के साथ आया था। कोलाइडर के साथ अपने साक्षात्कार में, कैप्टन अमेरिका के अभिनेता ने कहा कि उन्हें होम बटन की याद आती है, एक संघर्ष जो iPhone उपयोगकर्ताओं में तब गूंजता था जब Apple ने पहली बार फ्लैगशिप iPhones से होम बटन को हटाया था।

कैप्टन अमेरिका के अभिनेता क्रिस इवांस ने iPhone 12 प्रो के लिए अपना पुराना iPhone 6s दिया: यहाँ वह क्या सोचता है

होम बटन की कमी के अलावा, इवांस ने यह भी कहा कि उन्हें अपना नया फोन थोड़ा भारी लग रहा है। “मुझे लगता है कि मेरा नया फोन बहुत भारी है। मुझे पता है कि यह मुझे दुनिया का सबसे पुराना डायनासोर बनाता है, लेकिन समस्या यह है कि आप पिंकी उंगली को बांधते हैं, और यह बहुत भारी लगता है, ”इवांस ने वेबसाइट को बताया।

यह देखते हुए कि इवांस iPhone 6s के बाद iPhone 12 Pro का उपयोग कर रहा है, यह iPhone 6s के बाद से सभी अतिरिक्त घटकों के साथ भारी होना तय है। IPhone 12 Pro एक ग्लास और एल्यूमीनियम बिल्ड के साथ आता है जो प्रीमियम फील को जोड़ने के अलावा स्मार्टफोन को भारी बनाता है। IPhone 12 Pro भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, बड़ी स्क्रीन और कई अन्य सुविधाओं के साथ आता है।

‘दंगल गर्ल’ बनने को बच्चियां सीख रहीं कुश्ती: जुबान में शब्द अभी तोतले, लेकिन लक्ष्य देश के लिए पहलवानी में मेडल जीतना

Apple ने iPhone X के साथ iPhone से होम बटन को हटा दिया, जो कि प्रसिद्ध बटन के बिना आने वाला पहला iPhone था। आईफोन 8 सीरीज होम बटन के साथ आने वाला आखिरी फ्लैगशिप आईफोन था। वर्तमान में, केवल मिड-रेंज iPhone SE 2022 पूरे लाइनअप में होम बटन के साथ आता है।

‘दंगल गर्ल’ बनने को बच्चियां सीख रहीं कुश्ती: जुबान में शब्द अभी तोतले, लेकिन लक्ष्य देश के लिए पहलवानी में मेडल जीतना

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *