करनाल में विवाहिता संदिग्ध हालत में लापता: दो बच्चे व गहने भी गयाब, पति गया था कावड़ लेने हरिद्वार

हरियाणा के करनाल ज़िला के कुंजपुरा थाना के एक गांव से दो बच्चों व गहनों के साथ एक महिला संदिग्ध हालत में लापता हो गईं। पति भोले बाबा की कावड़ लेने गया था, लेकिन जब वह लौटा तो पत्नी व बच्चे ही घर पर नहीं मिले। पीड़ित पति ने शिकायत पुलिस को की है।

कार्लोस अलकराज कोई बोरिस बेकर नहीं हैं और यह फेडरर द्वारा सैम्प्रास को हराने से भी अधिक महत्वपूर्ण है

श्रावण मास में महाशिवरात्रि पर भोले नाथ का एक भक्त हरिद्वार कावड़ लेने के लिए गया था। वह 15 जुलाई को शिव मंदिर में गंगा जल चढ़ाने के बाद अपने घर पहुंचा तो उसे उसकी पत्नी व दोनो बेटियां नहीं मिली। उसने अपनी पत्नी को फोन भी किया, लेकिन फोन नहीं मिला। उसने आसपास पड़ोसियों से भी पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई। फिर उसने रिश्तेदारियों में भी कॉल किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली और आसपास तलाश की, सुराग नहीं लगा।

पूरे जोश से गेंदबाजी कर रहे जसप्रित बुमरा के अगले महीने आयरलैंड दौरे पर लौटने की उम्मीद है

अलमारी से गायब मिले गहने

शिकायतकर्ता पति ने शिकायत में बताया है कि उसके पास दो बेटियां है। एक छह साल की और दूसरी तीन साल की है। अपनी पत्नी की तलाश के बाद उसने घर चेक किया। अलमारी की जांच की तो उसमे रखे गहने भी गायब मिले। उसकी पत्नी ही गहने लेकर गई है।

पुलिस ने की गुमशुदगी दर्ज

पत्नी की तलाश के बाद पीड़ित कुंजपुरा थाने पहुंचा और अपनी पत्नी के लापता होने की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत कर आधार पर मामला दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी सुमित ने बताया है कि एक महिला दो बच्चों के साथ लापता हुई है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
जितेश शर्मा की एशियाई खेलों की चेकलिस्ट: नीरज चोपड़ा से मिलना, खेल गांव का अनुभव लेना, उद्घाटन समारोह में अन्य एथलीटों के साथ घूमना

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *