करनाल में बेखौफ चोर: दिन दिहाड़े घर से लाखों रुपए की नकदी व आभूषण किए चोरी, आरोपी CCTV में कैद

हरियाणा के जिले करनाल में आए दिन चोरी व लूटपाट की वारदातें सामने आ रही है, जहां चोर बेखौफ होकर वारदाको अंजाम देकर भाग जाते हैं। अब ऐसा ही एक मामला सामने सेक्टर 13 में सामने आया है जहां चोर दिन दिहाड़े घर से लाखों रुपए कैश व सोने के आभूषणों पर हाथ साफ करके ले जाते है। सूचना मिलते ही सेक्टर 13 पुलिस व FSL टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए।

करनाल में बेखौफ चोर: दिन दिहाड़े घर से लाखों रुपए की नकदी व आभूषण किए चोरी, आरोपी CCTV में कैद

जानकारी के अनुसार सेक्टर 13 स्थित पौस इलाके एक मकान में बुधवार दोपहर को करीब 2 से 3 बजे के बीच दो चोर घर में घुसते है और घर के अंदर के सभी ताले तोड़कर व लोहे की अलमारी तोड़कर उसे करीब 1 लाख रुपए से ज्यादा कैश व 10 तोले सोने के आभूषण चोरी करके फरार हो जाते है। आरोपी की तस्वीरे दूसरे मकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

घर में बिखरे पड़े सामान का दृश्य।

घर में बिखरे पड़े सामान का दृश्य।

परिवार गया हुआ था रिश्तेदारी में शोक व्यक्त करने

जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार से शीतल ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही उनके पिता की मौत हो गई थी। उनका मकान हांसी रोड़ पर है। दोपहर करीब 12 बजे पूरा परिवार उनके घर आया था। देर रात शाम करीब 7 बजे जब वह घर आए तो देखा की मेन गेट पर तो ताला लगा हुआ था और अंदर के सभी ताले टूटे हुए थे और घर पर सारा सामान बिखरा हुआ था। जब सामान चेक किया तो घर से करीब 1 लाख रुपए से ज्यादा कैश व करीब 10 तोले सोने के आभूषण गायब थे।

हिसार पुलिस ने नाके पर पकड़े साढ़े 4 लाख: सेलरियो गाड़ी से बरामद हुए पैसे; एसपी ने आदमपुर में निकाला फ्लैग मार्च

मौके जांच करती FSL की टीम।

मौके जांच करती FSL की टीम।

महिला करती थी बुटीक का काम

​​​​​​​जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि वह बुटिक का काम करती है जबकि उनके पति की कर्ण गेट पर बैटरियों की दुकान है। दोनों ने अपनी मेहनत का एक एक पैसा जोड़कर सोने के आभूषण व कुछ कैश जमा करवाया था। उनकी जिंदगी भर की कमाई पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया।

घर की नौकरानी के बेटे पर लगाए आरोप

​​​​​​​वहीं पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि CCTV कैमरे में जो दो युवक दिख रहे है। वह उनकी नौकरानी के बेटे है। आरोपियों ने घर के पीछे से हिस्से से घर में एंट्री की और चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मेन गेट के पास से दीवार फांद कर मौके से फरार हो गए। दोनों आरोपियों की तस्वीरें घर की दीवार फांदते हुए कैमरे में कैद हो गई।

फतेहाबाद के ढाणी बींजालांबा में रामनिवास बने सरपंच: ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से नाम तय किया; बोले- चुनाव से भाईचारा खराब होने का डर

घर में चोरी की वारदात के बाद साक्ष्य जुटाती पुलिस।

घर में चोरी की वारदात के बाद साक्ष्य जुटाती पुलिस।

वर्जन

सेक्टर 13 चौकी इंचार्ज लखबीर सिंह ने बताया कि देर शाम को पुलिस को घर में चोरी की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस व FSL की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों की तस्वीरें CCTV कैमरे में कैद हो गई। चोरों ने घर कसे करीब 1 लाख रुपए कैश व 10 तोले सोने के आभूषण चोरी किए है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

 

खबरें और भी हैं…

.

अरदास के नाम ठगी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार: आरोपी दो दिन के रिमांड पर, महिला से की थी 40 हजार रुपए की ठगी
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *