हिसार पुलिस ने नाके पर पकड़े साढ़े 4 लाख: सेलरियो गाड़ी से बरामद हुए पैसे; एसपी ने आदमपुर में निकाला फ्लैग मार्च

हिसार के आदमपुर उपचुनाव को लेकर सिरसा चुंगी पर लगाए गए स्थिर निगरानी टीम के नाके पर चेकिंग के दौरान पुलिस व CRPF टीम ने सेलेरियो गाड़ी से 4 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए। इससे पहले पुलिस ने करीब 13 लाख रुपए की राशि पकड़ी थी। एएसआई प्रदीप में बताया कि सिरसा चुंगी पर लगाए गए स्थिर निगरानी टीम नाके पर चेकिंग के दौरान हिसार सेक्टर 14 की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की सेलेरियो गाड़ी को रुकवाया गया।

करनाल से लापता JE का मामला: एक करोड़ की रकम के साथ गायब दीपक का पुलिस ने लगाया सुराग, दो हिरासत में

नियमानुसार गाड़ी को चेक किया तो गाड़ी से 4 लाख 50 हजार रुपए बरामद हुए। गाड़ी चालक का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम कुलदीप वासी जगान, जिला हिसार बताया। तलाशी के दौरान बरामद हुए 4 लाख 50 हजार रुपए के बारे में पूछताछ करने पर गाड़ी चालक कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे सका और न कोई रिकॉर्ड पेश नही कर सका।

पूछताछ में उसने बताया कि वह अनाज मंडी हिसार में आढ़त का काम करता है और उसे गांव जगान में पेमेंट करनी है। आज वह हिसार से जगान जा रहा था। परंतु इसके बारे में वह कोई रिकॉर्ड नहीं दिखा सका। बरामद 4 लाख 50 हजार रुपए के बारे में कोई रिकॉर्ड न पेश करने पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट संदीप सिहाग एक्शन नगर निगम हिसार की मौजूदगी में बरामद धनराशि को कब्जा पुलिस लेकर नियमानुसार रिटर्निंग अधिकारी डीडीपीओ हिसार के आदेशानुसार खजाना कार्यालय हिसार में जमा करवाया गया।

हिसार पुलिस ने नाके पर पकड़े साढ़े 4 लाख: सेलरियो गाड़ी से बरामद हुए पैसे; एसपी ने आदमपुर में निकाला फ्लैग मार्च

एसपी ने निकला फ्लैग मार्च
एसपी लोकेंद्र सिंह ने बुधवार को उपचुनाव की पूर्व संध्या पर आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। एसपी के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च बालसमंद से शुरू हुआ। जो विधानसभा क्षेत्र के गांव बालसमंद, बुडाक, बांडाहेड़ी, डोभी, खारिया, सलेमगढ, काबरेल, आदमपुर मंडी, लाइन पर आदमपुर एरिया, सीसवाल, सदलपुर, खैरमपुर, कोहली, कालीरावण से होता हुआ अग्रोहा, ढंडूर, पीरावली, में गहन सर्च अभियान चलाया।

 

खबरें और भी हैं…

.हिसार पुलिस ने नाके पर पकड़े साढ़े 4 लाख: सेलरियो गाड़ी से बरामद हुए पैसे; एसपी ने आदमपुर में निकाला फ्लैग मार्च

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *