ऐप्पल ने मैप्स ऐप में नई पार्किंग सुविधा शुरू की: यहां विवरण देखें

 

Apple ने अपने मैप्स एप्लिकेशन में एक नया पार्किंग फीचर लॉन्च किया है।

नई सुविधा के साथ, आईफोन और मैक उपयोगकर्ता ऐप्पल मैप्स में एक गंतव्य खोज सकते हैं और फिर “अधिक” और “पार्किंग” का चयन कर सकते हैं, और उन्हें मैप्स को छोड़े बिना सीधे स्पॉटहेरो वेबसाइट पर ले जाया जाएगा।

ऐप्पल ने अपने मैप्स एप्लिकेशन में एक नई पार्किंग सुविधा शुरू की है जो उपयोगकर्ताओं को एक विशिष्ट गंतव्य के पास पार्किंग विकल्प और उपलब्धता प्रदान करेगी।

TechCrunch के अनुसार, टेक दिग्गज ने यूएस-आधारित डिजिटल पार्किंग आरक्षण प्लेटफॉर्म, स्पॉटहेरो के साथ साझेदारी में फीचर लॉन्च किया, जो यूएस और कनाडा के मैप्स उपयोगकर्ताओं को 8,000 से अधिक स्थानों के लिए पार्किंग जानकारी प्राप्त करने की अनुमति देगा।

‘मैंने हमेशा सोचा था कि मेस्सी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था’: अबुबकर ने मसालेदार नोट पर अल नस्सर को छोड़ दिया

“हम ड्राइवरों के लिए आसान, सस्ती पार्किंग लाने के लिए लगातार नए तरीकों की पहचान कर रहे हैं। Apple मैप्स के साथ काम करना एक तरीका है जिससे हम ऐसा कर रहे हैं। हमारे नए एकीकरण के माध्यम से, ऐप्पल मैप्स उपयोगकर्ता आईफ़ोन और मैक पर ऐप्पल मैप्स में स्पॉटहेरो पार्किंग की खोज कर सकते हैं,” स्पॉटहेरो के सीईओ और सह-संस्थापक मार्क लॉरेंस को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

नई सुविधा के साथ, iPhone और मैक उपयोगकर्ता Apple मैप्स में एक गंतव्य की खोज कर सकते हैं और फिर “अधिक” और “पार्किंग” का चयन कर सकते हैं, और रिपोर्ट के अनुसार, मैप्स को छोड़े बिना उन्हें सीधे SpotHero वेबसाइट पर ले जाया जाएगा।

Google आपके फ़ोन के लिए Pixel Watch पर सुरक्षित अनलॉक सुविधा ला रहा है: सभी विवरण

स्पॉटहीरो की वेबसाइट के उपयोगकर्ता पास की पार्किंग की खोज कर सकते हैं और सुरक्षित भुगतान विकल्पों का उपयोग करके एक स्थान आरक्षित कर सकते हैं, पार्किंग प्लेटफॉर्म का दावा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, स्पॉटहेरो उपयोगकर्ताओं को ईवी चार्जिंग, व्हीलचेयर एक्सेसिबिलिटी, वैलेट सेवाओं और अन्य के साथ पार्किंग स्थलों के साथ-साथ तारीख और समय के अनुसार अपनी खोज को फ़िल्टर करने की अनुमति देता है।

पिछले साल, Apple ने शिकागो, डेट्रायट और कोलंबस सहित अमेरिका के कुछ शहरों में उपयोगकर्ताओं के लिए अपने मैप्स ऐप में साइकिलिंग दिशाओं का विस्तार किया।

फिटनेस के आधार पर एकदिवसीय श्रृंखला बनाम श्रीलंका से बाहर होने के बाद बुमराह की अंतरराष्ट्रीय वापसी में देरी हुई

आईओएस 14 के साथ पेश किया गया, साइकिल चलाने के निर्देश उपयोगकर्ताओं को उनकी आने वाली बाइक की सवारी के लिए बहुत सारी जानकारी प्रदान करते हैं। नेविगेशन संपत्ति में निर्दिष्ट बाइक लेन, पथ, झुकाव, सीढ़ियाँ और बाधाएँ शामिल हैं, AppleInsider की रिपोर्ट।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *