एटीके मोहन बागान ने एफसी गोवा के तीन मैचों के नाबाद रन का अंत किया

 

एटीके मोहन बागान ने बुधवार को यहां 2-1 से जीत के साथ इंडियन सुपर लीग में एफसी गोवा के तीन मैचों के नाबाद अभियान को तोड़ दिया।

अनवर अली द्वारा पहले हाफ में किया गया गोल पर्याप्त नहीं था क्योंकि दिमित्री पेट्राटोस और ह्यूगो बोमस के गोलों ने एटीके मोहन बागान को यहां साल्टलेक स्टेडियम में सर्वोच्च स्थान दिलाने में मदद की।

जयदेव उनादकट की वापसी को रविचंद्रन अश्विन ने सराहा

मेजबान एटीके मोहन बागान ने किक-ऑफ के तुरंत बाद चीजें शुरू कर दी और छठे मिनट में ही अपना पहला बड़ा मौका बना लिया। दिमित्री पेट्राटोस ने बॉक्स के किनारे पर एक ढीली गेंद पर उछाल दिया और ट्रिगर खींच लिया, लेकिन अपने प्रयास से लक्ष्य चूक गया।

चार मिनट बाद, वे प्रमुख थे। एक बार फिर, यह पेट्राटोस था जिसने अंतर बनाया क्योंकि उसने थ्रो-इन से गेंद को इकट्ठा किया, दाहिनी ओर से आगे बढ़ा और पकड़ने के बाद पास की चौकी में एक शॉट लगाया गोवा शॉट-स्टॉपर धीरज सिंह अपनी लाइन से बाहर।

गौर ने 25वें मिनट में एक को पीछे खींच लिया। एडु बेदिया ने फ्री-किक से एक खतरनाक गेंद देने में अच्छा प्रदर्शन किया, जिसे अनवर अली ने बढ़ाया और एक नाजुक स्पर्श के नेट शिष्टाचार के पीछे धकेल दिया।

छोर बदलने के बाद मेरिनर्स को फिर से बढ़त हासिल करने में देर नहीं लगी और 52वें मिनट में पूर्व गौर ह्यूगो बोउमोस ने गोल दागा।

पेट्राटोस को पिच के पार से गुजरने से पहले आशिक कुरुनियन ने खतरनाक क्षेत्र में गेंद को जीतने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलियाई ददी ने अच्छी तरह से देखा और घरेलू पक्ष को एक बार फिर से बढ़त दिलाने के लिए दूर की चौकी पर बोमस को ढूंढा।एआई ने आखिरकार 2022 में खुद को स्मार्टफोन से आगे दिखाया

इस हार के बाद एफसी गोवा तालिका में पांचवें स्थान पर रही। उनके लिए अगला मुकाबला गत चैंपियन के खिलाफ घरेलू मैदान पर है हैदराबाद 5 जनवरी को एफ.सी.

Fitbit को नए उपकरणों के लिए Google खाते की आवश्यकता होगी, वेबसाइट पर Google साइन-इन के लिए समर्थन समाप्त करना .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *