Fitbit को नए उपकरणों के लिए Google खाते की आवश्यकता होगी, वेबसाइट पर Google साइन-इन के लिए समर्थन समाप्त करना

 

Fitbit अब अपने इकोसिस्टम को Google के साथ एकीकृत कर रहा है।

Fitbit एकल खाते के अनुभव में परिवर्तन कर रहा है। यहां बताया गया है कि मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए इसका क्या मतलब है।

अगर आप एक फिटबिट डिवाइस के मालिक हैं, तो आपको 2023 से शुरू होने वाली नई सुविधाओं और कार्यक्षमता तक पहुंचने के लिए Google खाते का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। आने वाले महीनों में, फिटबिट एकल खाता अनुभव में भी परिवर्तित हो जाएगा, जिसका अर्थ है कि हस्ताक्षर करने का विकल्प Fitbit.com के माध्यम से Google का उपयोग अब समर्थित नहीं होगा।

एटीके मोहन बागान ने एफसी गोवा के तीन मैचों के नाबाद रन का अंत किया

9to5Google के अनुसार, फ़िलहाल Fitbit.com उपयोगकर्ताओं को Fitbit खाते (उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड) या Google खाते (‘Google के साथ जारी रखें’) से साइन इन करने की अनुमति देता है। 2021 में, वेबसाइट ने फेसबुक के साथ साइन इन का भी समर्थन किया, लेकिन यह सुविधा तब से बंद कर दी गई है।

ब्रांड ने साइन-इन पेज को भी अपडेट किया है, अब यह कह रहा है कि “हम जल्द ही आने वाले बेहतर अनुभव का समर्थन करने के लिए आपके Google क्रेडेंशियल्स के साथ Fitbit.com पर आपके खाते में लॉग इन करने के विकल्प को हटा रहे हैं।”

स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और 120W चार्जिंग स्पीड के साथ Redmi K60 सीरीज लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

समर्थन पृष्ठ जोड़ता है, “इस निष्कासन की तैयारी के लिए, सुनिश्चित करें कि आप फिटबिट के लिए उपयोग किए जाने वाले ईमेल पते और पासवर्ड को जानते हैं। यदि आप अपना पासवर्ड नहीं जानते हैं, तो पासवर्ड भूल गए पर क्लिक करें”

 

उन अनजान लोगों के लिए, Google ने 2021 में $ 2.1 बिलियन के लिए पहनने योग्य ब्रांड Fitbit का अधिग्रहण किया, और तब से, Google ने एक ऐसा अनुभव बनाने की कोशिश की है जो Google को दिल में रखता है; एर्गो, फिटबिट खातों को मानक Google खातों से बदल दिया जाएगा, लेकिन उपयोगकर्ता 2025 तक अपने मौजूदा फिटबिट खातों का उपयोग कर सकेंगे।

Google Google की अन्य सुविधाओं के साथ “उद्योग-अग्रणी खाता सुरक्षा, Fitbit उपयोगकर्ता डेटा के लिए केंद्रीकृत गोपनीयता नियंत्रण” का भी वादा करता है।

AUS vs SA: Mitchell Starc bowls despite blood dripping off his finger on Day 3 at MCG

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *